राहुल वैद्य के प्रपोजल का दिशा परमार ने दिया जवाब, किया ट्वीट
राहुल वैद्य के प्रपोजल का दिशा परमार ने दिया जवाब, किया ट्वीट Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

राहुल वैद्य के प्रपोजल का दिशा परमार ने दिया जवाब, किया ट्वीट

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने एक हफ़्ते पहले नेशनल टेलीविजन पर अपने प्यार का इजहार किया था। अपने प्यार का इजहार करते हुए राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार से पूछा था कि, क्या वो उनसे शादी करेंगी। अब राहुल को दिशा का जवाब मिल गया है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दिया है। दिशा ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है।

एक्ट्रेस ने ट्वीट कर फैन्स को बताया कि मैंने अपना जवाब भेज दिया है। बता दें कि, राहुल वैद्य का यह प्रपोजल सभी फैन्स के लिए चौंकाने वाला था। किसी को उम्मीद नहीं थी कि राहुल इतने क्रिएटिव तरीके से दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज करेंगे। ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में भी राहुल वैद्य ने सलमान खान से जवाब के लिए पूछा था। सलमान खान ने उनकी टांग खींचते हुए कहा था कि अभी दिशा परमार ने कोई जवाब नहीं भेजा है। दिशा ने अपना रिप्लाई देते हुए लिखा है, "मैंने अपना जवाब भेज दिया है..."

मालूम हो कि, राहुल वैद्य ने कुछ समय पहले दिशा के बर्थडे पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने अपनी व्हाइट टी-शर्ट पर लिखा, "Marry Me" शो के अंदर बाकी घरवाले राहुल के इस रिलेशनश‍िप से काफी खुश नजर आए थे। कुछ घरवालों से दिशा से राहुल के प्रपोजल को एक्सेप्ट करने का आग्रह भी किया था।

कौन हैं दिशा परमार:

एक्ट्रेस दिशा परमार दिल्ली की रहने वाली हैं। उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की। 17 साल की उम्र में दिशा ने पहले टीवी शो, 'प्यार का दर्द है' में काम किया। उन्होंने इस शो में नकुल मेहता के अपोजिट एक्ट्रेस का किरदार निभाया जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। इस शो के बाद दिशा ने 3 साल का ब्रेक लिया और 2017 में शो, 'वो अपना सा' के जरिए वापसी की।दिशा 'बिग बॉस 9' में बतौर मेहमान भी गईं थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT