Gehana Vasisth की हालत हुई और खराब
Gehana Vasisth की हालत हुई और खराब Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

Gehana Vasisth की हालत हुई और खराब, हार्ट अटैक के बाद लंग्स हुए फेल

Author : Sudha Choubey

वेब सीरीज 'गंदी बात' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब खबर है कि, गहना वशिष्ठ के फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया है, उन्हें CPB Pump पर रखा गया है। कार्डियोपल्मोनरी बाईपास एक तरह की तकनीकी होती है, जिसमें एक तरह की मशीन लगाई जाती है जिसे हार्ट-लंग सर्जरी भी कहते हैं।

प्रवक्ता फ्लिन रेमेडियोस ने दी जानकारी:

रिपोर्ट्स के मुताबिक गहना वशिष्ठ को दिल का दौरा पड़ने की खबर की पुष्टि उनके प्रवक्ता फ्लिन रेमेडियोस ने की है। उन्होंने बताया कि, गहना वशिष्ठ की हालत बहुत ही गंभीर है और उन्हें मशीन पर रखा गया है। फ्लिन रेमेडियोस ने बताया कि, सोमवार को गहना की हालत में सुधार हो रहा था, लेकिन अचानक ही उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई।

उन्होंने आगे बताया कि, "मैं अभी तक अस्पताल में उनसे मिला नहीं हूं। उनकी बिल्डिंग से किसी जरिए मुझे पता चला कि, वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। मुझे बताया गया है कि, वो बेहोशी की हालत में हैं और किसी से भी बात करने की स्थिति में नहीं हैं।"

हाल ही में जमानत पर आई थीं बाहर:

बता दें कि, शो 'गंदी बात' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को 5 महीने बाद 19 जून को बायकुला जेल से जमानत पर रिहा किया गया था। जब वह जेल में थीं, तब भी उन्हें दौरा पड़ा था और फिर जेल अथॉरिटीज द्वारा सर जेजे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वहीं कोर्ट ने गहना वशिष्ठ को जमानत देते हुए, आदेश दिया था कि, वह कोर्ट की इजाजत के बिना देश छोड़कर नहीं जा सकतीं।

फरवरी में हुईं थीं गिरफ्तार:

आपको बता दें कि, गहना वशिष्ठ को 6 फरवरी को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद 5 महीने एक्ट्रेस जेल में रहीं तब जाकर उन्हें जमानत मिली। गहना के अलावा आठ अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT