हेमा मालिनी के सेक्रेटरी का कोरोना से निधन
हेमा मालिनी के सेक्रेटरी का कोरोना से निधन Social Media
सेलिब्रिटी

हेमा मालिनी के सेक्रेटरी का कोरोना से निधन, एक्ट्रेस ने दी श्रद्धांजलि

Author : Sudha Choubey

कोरोना वायरस का कहर देशभर में देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड से भी हर दिन कुछ बुरी खबरे सामने आ रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी के सेक्रेटरी का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। इस बात की जानकारी हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर शोक व्यक्त किया है।

हेमा मालिनी ने शेयर किया पोस्ट:

हेमा मालिनी ने अपने सेक्रेटरी मेहता जी के निधन पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने इमोशनल होते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है, "भारी मन से मैं 40 साल तक मेरे साथ जुड़े रहे अपने सेक्रेटरी को अलविदा कह रही हूं। डेडिकेटेड, हार्ड वर्किंग और कभी न थकने वाले मेहताजी। वे मेरे लिए परिवार का हिस्सा थे। हमने उन्हें कोविड से खो दिया है। यह अपूर्णीय क्षति है और वे जो खालीपन छोड़ गए हैं, उसे कोई नहीं भर सकता।"

ईसा देओल ने दी प्रतिक्रिया:

हेमा के इस पोस्ट पर उनकी बेटी ईशा देओल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। ईशा ने कमेंट करते हुए लिखा है, "हम सभी को उनकी बहुत याद आएगी। वे हमारे परिवार के सदस्य थे उनकी जगह कभी नहीं भरी जा सकती। वे मां के लिए सबसे अच्छे थे। क्या समर्पित इंसान थे। आपकी बहुत याद आएगी मेहता अंकल। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

बॉलीवुड के इन सेलेब्स का कोरोना से निधन:

बात दें कि, कोरोना वायरस से अब तक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो चुका है। कई सेलेब्स ने अपनी जान वायरस के हाथों गंवाई है तो वहीं कई के परिजनों का भी निधन हो चुका है। इसमें मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल, नदीम-श्रवण जोड़ी फेम म्यूजिशियन श्रवण राठौड़ संग कई दिग्गज नाम शामिल हैं। वहीं अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन सहित कई स्टार्स वायरस को मात देकर वापस भी लौटे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT