जाह्नवी कपूर ने शेयर की टॉपलेस फोटो
जाह्नवी कपूर ने शेयर की टॉपलेस फोटो Social Media
सेलिब्रिटी

जाह्नवी कपूर ने शेयर की टॉपलेस फोटो, बोल्ड अवतार ने जीता फैन्स का दिल

Author : Sudha Choubey

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। आज फैंस न सिर्फ उनके अभिनय, बल्कि उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

सामने आई ये तस्वीर:

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसके चलते वो चर्चा में आ गई हैं। जाह्नवी कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है। जिसमें वह टॉपलेस होकर पोज देती नजर आ रही हैं। उनके फैंस को यह फोटो खूब पसंद आ रही है। एक्ट्रेस के कई फैन पेज से इस फोटो को शेयर किया जा रहा है। जिस पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जाह्नवी कपूर ने शेयर की टॉपलेस फोटो

बता दें कि, अप्रैल में कोरोना पैनडेमिक के दौरान मालदीव वेकेशन के फोटो अपलोड करने की वजह से कई सेलेब्स आलोचनाओं का शिकार बने थे। जाह्नवी कपूर उन दिनों मालदीव की यात्रा पर थीं और वहां से बीच फोटो पोस्ट कर कर रही थीं। हालांकि जब सोशल मीडिया में आलोचनाएं बढ़ने के बाद जाह्नवी कपूर ने कई दिनों तक अपनी फोटोज को शेयर नहीं किया था।

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ 2018 की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था, वह नेटफ्लिक्स की घोस्ट स्टोरीज का भी हिस्सा थीं। वहीं अगर जाह्नवी कपूर के आने वाली फिल्म की बात करें, तो वो जल्द ही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी।

कोरोना को हराकर 55 दिन बाद घर लौटे अनिरुद्ध दवे, शेयर किया इमोशन पोस्ट

बहन करीना संग करिश्मा कपूर ने मनाया अपना जन्मदिन, वायरल हुई तस्वीर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT