कंगना रनौत ने रंगोली चंदेल के बर्थडे पर गिफ्ट किया पपी, शेयर किया पोस्ट
कंगना रनौत ने रंगोली चंदेल के बर्थडे पर गिफ्ट किया पपी, शेयर किया पोस्ट Social Media
सेलिब्रिटी

कंगना रनौत ने रंगोली चंदेल के बर्थडे पर गिफ्ट किया पपी, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। रंगोली चंदेल के जन्मदिन के खास मौके पर कंगना रनौत ने उन्हें एक ऐसा तोहफा दिया है, जिसे पाकर वह खुशी से फूले नहीं समा रही हैं। कंगना रनौत ने रंगोली को बर्थडे पर एक पपी गिफ्ट किया है।

कंगना रनौत ने शेयर की पोस्ट:

कंगना रनौत ने बहन को एक बड़ा ही प्यारा बर्थडे गिफ्ट दिया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर भी की हैं। रंगोली चंदेल के बर्थडे पर कंगना ने रिबन से सजी टोकरी में बहन को प्यारा सा पपी गिफ्ट किया है। कंगना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मेरी एकलौती बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। वैसे तो रंगोली हमेशा ही खुश और चुलबुली रहती हैं पर मुझे पता है कि वे एक मां हैं। इसलिए उनके परिवार के लिए एक और सदस्य....दोस्तों मिलें गप्पू चंदेल से।"

रंगोली चंदेल ने कहा धन्यवाद:

रंगोली चंदेल ने बहन कंगना के इस तोहफे को पाकर काफी खुश हैं। उन्होंने गिफ्ट पाने के बाद कंगना का शुक्रिया अदा करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ''मैं तुमसे हमेशा से ही एक पपी चाहती थी क्योंकि मुझे मेरी लाइफ की हर खूबसूरत चीजें तुमसे ही मिली है। मुझे खुशी है कि, तुम मेरे इशारे को आखिरकार समझ ही गई जो मैं तुम्हें इतने सालों से दे रही थी। बेस्ट बर्थडे गिफ्ट के लिए थैंक्यू।''

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग हैदराबाद में कर रही हैं। इसके अलावा वह दो और फिल्मों 'तेजस' और 'धाकड़ हैं' में नजर आने वाली हैं। इन फिल्मों में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। कुछ समय पहले कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह इन फिल्मों के लिए ट्रेनर से ट्रेनिंग लेती नजर आई थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT