सुशांत सिंह की AIIMS रिपोर्ट पर भड़की कंगना रनौत
सुशांत सिंह की AIIMS रिपोर्ट पर भड़की कंगना रनौत Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत सिंह की AIIMS रिपोर्ट पर भड़की कंगना रनौत, महेश भट्ट पर साधा निशाना

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जांच जारी है। इस केस में जबसे AIIMS द्वारा फॉरेंसिक रिपोर्ट जारी की गई है, तबसे इस रिपोर्ट को लेकर विवाद शुरू हो गया है। सुशांत के परिवारवाले और फैन्स का ऐसा मानना है कि, सुशांत ने सुसाइड नहीं की है उनकी हत्या की गई है। जबकी मुंबई पुलिस ने एम्स की रिपोर्ट को सही करार देते हुए कहा है कि, उन्होंने जो बातें अपनी जांच में बताई थीं वहीं एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में भी सामने आया है। अब इस रिपोर्ट को लेकर कंगना रनौत ने पोस्ट शेयर किया है। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "जवान और प्रतिभाशाली लोग ऐसी ही एक दिन नहीं उठ जाते हैं और खुद को मार लेते हैं। सुशांत कहता था कि उसे धमकाया जाता था और आउटकास्ट कर दिया जाता था। उसे अपने भविष्य से डर लगने लगा था। उसे डर था मूवी माफिया से, उसे डर था कि कहीं उसे प्रताड़ना ना झेलनी पड़े। जब उस पर रेप का झूठा इल्जाम लगाया गया उस समय वो मेंटली डिस्टर्ब हो गया था।" हैशटैग एम्स।

कंगना रनौत ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "हमें हालिया प्रगति (लेटेस्ट प्रोग्रेस) के साथ कुछ सवालों के जवाब चाहिए। 1. सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े प्रोडक्शन हाउसेज के द्वारा खुद को बैन करने की बात कई बार कही। ये कौन लोग हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ साजिश रची? 2. मीडिया ने उनके दुष्कर्मी (रेपिस्ट) होने की झूठी खबर क्यों फैलाई? 3. महेश भट्ट अपना मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?"

कंगना रनौत का तीसरा ट्वीट:

कंगना ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा है, "उन्होंने खुलकर यशराज फिल्म्स के साथ अपने पतन के बारे में बात की थी। यह सब जानते हैं कि, उन्हें कई बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा बैन कर दिया गया था। उनकी कई फिल्मों को डंप किया गया, जो कि स्पष्ट साजिश की तरह लगता है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से भीख मांगी थी और बताया कि, उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से बाहर निकाला जा रहा है।"

कंगना रनौत का चौथा ट्वीट:

कंगना रनौत ने चौथे ट्वीट में लिखा, "उनकी मौत से पहले उनके परिवार ने शिकायत की थी कि उनकी जिंदगी को खतरा है। वे जीना चाहते थे। लेकिन, फिल्में छोड़ना चाहते थे। वे कुर्ग में सेटल होना चाहते थे। फिर उन्हें किसने ब्लैकमेल किया? किसने उन्हें इस तरह कॉर्नर किया कि उन्हें जीने से ज्यादा मरना आसान लगा? नैतिक और कानूनी रूप से आत्महत्या के लिए उकसाना हत्या है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT