रंगोली ने तापसी पन्नू-स्वरा को बताया बी-ग्रेड एक्ट्रेस, शेयर किया पोस्ट
रंगोली ने तापसी पन्नू-स्वरा को बताया बी-ग्रेड एक्ट्रेस, शेयर किया पोस्ट Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

रंगोली ने तापसी पन्नू-स्वरा को बताया बी-ग्रेड एक्ट्रेस, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रंगोली अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रंगोली चंदेल ने स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को एक बार फिर आड़े हाथों लिया है। रंगोली ने दोनों को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कह दिया है। रंगोली का ये कमेंट तब आया है, जब बॉम्बे हाईकोर्ट ने हाल ही में कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए बीएमसी को हर्जाना भरने के लिए कहा है।

रंगोली चंदेल ने शेयर किया पोस्ट:

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपने पोस्ट में लिखा, "एक बात जब मैं भूल नहीं सकती और कहना चाहती हूं कि, जब हमारा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा था, हम टूटे हुए थे, उस समय स्वरा और तापसी जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेस ने कंगना के टूटते ऑफिस का मजाक बनाया और हंस रही थीं। यहां तक कि, उन्होंने उस कार्रवाई को भी सही बता दिया था। मैं तो इस बात के लिए उन्हें कोर्ट में भी घसीट सकती हूं, लेकिन कंगना ने मुझे रोक लिया। इनके जैसे लोग कंगना के बारे मे जो भी बातें करते हैं, उन पर आप सभी कभी विश्वास ना करें।"

रंगोली ने तापसी पन्नू-स्वरा को बताया बी-ग्रेड एक्ट्रेस

रंगोली चंदेल ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "एक महत्वपूर्ण सूचना। कुछ लोगों ने हमारी पाली हिल स्थित प्रॉपर्टी के अवैध विध्वंस के दौरान गलत जानकारी फैलाने की कोशिश की थी। प्लीज ऐसे असामाजिक तत्वों से सावधान रहें। मैं आपको इन बेशर्मों के बारे में जानकारी देती रहूंगी।"

बता दें कि, इससे पहले कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल दोनों एक्ट्रेस (तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर) पर कई आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने नेपोटिज़्म को लेकर भी तापसी और स्वरा पर कई आरोप लगाए थे।

आपको बता दें कि, शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के बंगले पर की गई BMC की कार्रवाई को गलत ठहराया है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि, यह कार्रवाई याचिकाकर्ता को कानूनी मदद लेने से रोकने की कोशिश थी। हम किसी भी नागरिक के खिलाफ 'मसल पावर' का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं दे सकते।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT