अभिनेत्री कंगना रनौत का केजरीवाल पर तंज
अभिनेत्री कंगना रनौत का केजरीवाल पर तंज Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

अभिनेत्री कंगना रनौत का केजरीवाल पर तंज, ट्वीट कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर किसी भी विषय पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। इसी बीच कंगना ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट:

हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर मदद मांगी, जिसके बाद कंगना ने उस चिट्ठी को शेयर कर उन पर तंज कसा है। कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा हैं, "बचाओ बचाओ बचाओ.... मोदी जी बचाओ.... हमने जितना रायता फैलाना था फैला दिया है.... अब आप इसे साफ़ करो... ये रहा रायता और ये आपकी दिल्ली, संभालों। घुमा फीरा की बोलने से सिर्फ बात बदल सकती है उसका मतलब नहीं।"

अरविंद केजरीवाल ने लिखा था नरेंद्र मोदी को चिट्‌ठी:

बता दें कि, सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि, दिल्ली में पिछले 24 घंटों में लगभग 25 हजार नए केस मिले हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्‌ठी लिखकर 7000 बेड कोरोना मरीजों के लिए रिजर्व करने की मांग की है। चिंता की बात यह है कि, पॉजिटिविटी रेट पिछले 24% से बढ़कर 30% हो गई है। संक्रमण के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। अस्पतालों में बेड तेजी से खत्म हो रहे हैं। केजरीवाल ने बताया कि, दिल्ली में 100 से भी कम ICU बेड बचे हैं।

यूजर ने किया ट्रोल:

वहीं कंगना रनौत अपने बयान की वजह से एक बार फिर ट्रोल हाे गईं। यूजर्स ने उन्हें सरकार की पैरवी करने पर खरी खोटी सुनाईं। एक यूजर ने कहा, "गांजा कम पिया कर लड़की।" वहीं एक यूजर ने कहा कि, "भगवान न करे तुम्हें ये सब झेलना पड़े जो आम जनता झेल रही है।" एक ने कहा कि, "इस मुश्किल वक्त में तुम इतनी बेदिल कैसे हो सकती हो, तुम वाकई क्रूर हो।"

इस फिल्म में आएंगी नजर:

वहीं अगर कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते उसकी रिलीज को टाल दिया गया है। इस फिल्म के अलावा अभिनेत्री फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' में भी नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग की कम्पलीट की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT