करीना कपूर का खुलासा, सैफ अली और उनके बीच झगड़े में पहले कौन बोलता है सॉरी
करीना कपूर का खुलासा, सैफ अली और उनके बीच झगड़े में पहले कौन बोलता है सॉरी Social Media
सेलिब्रिटी

करीना कपूर का खुलासा, सैफ अली और उनके बीच झगड़े में पहले कौन बोलता है सॉरी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। दोनों के बीच बेहतरीन ऑफ-स्क्रीन केमेस्ट्री है। करीना कपूर दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और अपने आने वाले नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारी में लगी हैं। हाल ही में चैट शो 'व्हाट वीमेन वॉन्ट' में करीना ने अपने और सैफ अली खान के रिश्ते के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसकी वजह से वो खबरों में आ गई हैं। ये खुलासा सैफ और उनके झगड़े को लेकर है।

करीना कपूर ने किया खुलासा:

हाल ही में करीना कपूर ने अपने चैट शो 'व्हाट वीमेन वॉन्ट' पर कुणाल खेमू को बुलाया। वहीं कुणाल ने इस बातचीत के दौरान कई दिलचस्प बातें शेयर कीं। वहीं करीना को उन्होंने ये भी बताया कि, जब सोहा से उनका झगड़ा होता है तो दोनों में से सॉरी कौन कहता है। उन्होंने कहा कि, वो सबसे पहले माफी मांगते हैं।

करीना कपूर ने अपने टॉक शो में कुणाल खेमू से पूछा था कि, सोहा और उनके रिश्ते में लड़ाई होने पर सॉरी पहले कौन बोलता है। इस पर खेमू ने कहा, ''सोहा की डिक्शनरी में सॉरी शब्द ढूंढ़ना मुश्किल है और अगर वो कभी सॉरी बोलती हैं तो ऐसा लगता है कि माइंडब्लोइंग चीज हुई है।''

इसी दौरान करीना ने खुलासा किया, ''सैफ के साथ उनका जब भी झगड़ा होता है वो ही सॉरी बोलते हैं। मुझे लगता है कि, पुरुषों को हमेशा बोलना चाहिए क्योंकि वही गलतियां करते हैं, तो यही बढ़िया है कि, आप पहले ही सॉरी बोल दें और शांति से इसे खत्म करें, नहीं तो आप फिर सो नहीं पाओगे।"

बता दें कि, सैफ अली खान और करीना कपूर खान दोनों एक साथ काफी खुश हैं। 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। उन्हें एक बेटा भी है, बेटे का नाम तैमूर है। करीना कपूर और सैफ अली खान जल्द ही दूसरी बार पैंरेंट्स बनने वाले हैं। करीना दूसरी बार गर्भवती हैं। अगस्त 2020 में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT