पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने जा रहीं किम कार्दशियन, रह रहें हैं अलग
पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने जा रहीं किम कार्दशियन, रह रहें हैं अलग Social Media
सेलिब्रिटी

पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने जा रहीं किम कार्दशियन, रह रहें हैं अलग

Author : Sudha Choubey

जानी-मानी अमेरिकन सिलेब्रिटी किम कार्दशियन की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में फैली हुई है। सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन के फोटो और वीडियो बहुत पसंद करते हैं। अब खबर आ रही है कि, किम अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक ले सकती हैं। दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बताया जा रहा है कि, दोनों इस समय अलग रह रहे हैं। किम कार्दशियन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, तलाक के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस ने वकील भी हायर कर लिया है, जिससे वह तलाक की बातचीत भी कर चुकी हैं।

खबर है कि, इन दोनों की 7 साल की शादी खत्म होने के कगार पर पहुंच चुकी है। दोनों की शादी मई 2014 में हुई थी और बताया जा रहा है कि, कान्ये वेस्ट डिवॉर्स फाइल करने की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो किम ने खुद ही कान्ये से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि कान्ये ने अभी तक यह नहीं बताया है कि, वह कब डिवॉर्स फाइल करेंगे। पिछले कुछ महीने से किम और कान्ये दोनों अलग रह रहे हैं।

अलग-अलग रह रहे हैं पति-पत्नी:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस एंजिलिस में रह रही हैं, जबकि उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं। बताया जा रहा है कि, दोनों के बीच लॉकडाउन में काफी झगड़ा होने लगा था, जिस वजह से किम काफी परेशान हो गई थीं। रिपोर्ट्स की मानें, तो कान्ये के घर पर मौजूद होने के बाद भी किम को अकेले ही घर का सारा काम करना पड़ता था।

आपको बता दें कि, किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। कान्ये से पहले किम दो बार और शादी कर चुकी हैं। किम कार्दशियन हमेशा से ही अपनी बातों के चलते विवादों में घिरी रहती हैं। किम कार्दशियन सबसे अधिक भुगतान किए जाने वाली रियलिटी टीवी स्टार हैं। किम ने एक किताब भी लिखी है जिसका शीर्षक है, 'कार्दशियन कॉनफिल्ड'। किम ने प्लेब्वॉय मैगजीन के 2007 के लिए न्यूड तस्वीरें भी खिंचवाई थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT