बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी कृति सेनन की बहन नुपुर, जैकी भगनानी करेंगे लॉन्च
बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी कृति सेनन की बहन नुपुर, जैकी भगनानी करेंगे लॉन्च Social Media
सेलिब्रिटी

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी कृति सेनन की बहन नुपुर, जैकी भगनानी करेंगे लॉन्च

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। कृति सेनन के बाद अब उनकी बहन नुपूर सेनन नूपुर सेनन भी बड़े पर्दे का सफर जल्द ही शुरू करने वाली हैं। नूपुर को बॉलीवुड में जैकी भगनानी लॉन्च कर रहे हैं, जो इन दिनों बतौर निर्माता अधिक सक्रिय हैं। नुपूर सेनन के बॉलीवुड डेब्यू करने की खबरें काफी समय से आ रही है।

नूपुर सेनन ने अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में काम किया था। इस गाने में नूपुर और अक्षय कुमार के बीच की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग फैंस को जमकर पसंद आई। यह गाना सुपरहिट और काफी मशहूर रहा। इस गाने के बाद से ही फैन्स को नूपुर सेनन के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी कृति सेनन की बहन नुपुर, जैकी भगनानी करेंगे लॉन्च

कहा जा रहा है कि, नूपुर सेनन ने अपने म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' के माध्यम से बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर जैकी भगनानी और दीपशिखा का ध्यान आकर्षित किया। इसीलिए अगले साल शुरू होने वाली अनटाइटल्ड फिल्म के लिए नूपुर को साइन किया गया है। नूपुर के लिए यह एक शानदार बॉलीवुड डेब्यू होगा जिसकी तैयारी में नुपुर लग गई है।

पिछले दिनों ऐसी चर्चा थी कि, नुपुर सेनन ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' को साइन कर लिया है। इस फिल्म को भी जैकी भगनानी ही प्रोड्यूस करने जा रहे है। जिससे कुछ समय पहले टाइगर श्रॉफ का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है। उम्मीद जताई जा रही है कि, नुपुर सेनन की अगली फिल्म का ऐलान जल्द ही किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT