लीजा हेडन की प्रेग्नेंसी पर यूजर ने किया कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
लीजा हेडन की प्रेग्नेंसी पर यूजर ने किया कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब Social Media
सेलिब्रिटी

लीजा हेडन की प्रेग्नेंसी पर यूजर ने किया कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और मॉडल लीजा हेडन इन अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। लीजा हेडन जल्द ही तीसरी बार मां बनने वाली हैं। लीजा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने तीसरी बार मां बनने के बारे में जानकारी दी थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लीजा ने बताया है कि, वो तीसरे बच्चे को किस तारीख को जन्म दे सकती हैं।

लीजा हेडन ने किया प्रेग्नेंसी की ड्यू डेट का खुलासा:

अभिनेत्री लीजा हेडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की ड्यू डेट का खुलासा भी किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, लीजा ने अपनी डिलीवरी डेट 22 जून बताई है। इस इंटरव्यू के दौरान लीजा ने बताया कि, "मैं जल्दी ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हूं। इस महीने के आखिरी हफ्ते में मेरा तीसरा बच्चा इस दुनिया में आएगा।"

लीजा ने दिया ट्रोल्स को करारा जवाब:

लीजा हेडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे आए दिन बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटो फैंस के साथ शेयर भी करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपना नया फोटोशूट करवाया है। जिसकी कुछ फोटोज उन्होंने शेयर की हैं। जिसके बाद कई यूजर्स ने उन्हें तीसरी प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लीजा ने भी ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

एक यूजर ने किया कमेंट:

दरअसल, लीजा हेडन की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "ऐसा लगता है कि आप हर समय प्रेग्नेंट ही रहती हो, क्या आपको प्रेग्नेंट होना पसंद है?" लीजा ने इसका जवाब देते हुए लिखा, "हां मुझे प्रेग्नेंट होना पसंद है, यह एक बहुत ही खास समय होता है, लेकिन बस अब और नहीं। मैं अपने तीसरे बच्चे के जन्म के बाद अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की तरफ देखूंगी।"

सोशल मीडिया पर दी थी प्रेग्नेंट होने की जानकारी:

बता दें कि, लीजा हेडन ने अपने तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की जानकारी फरवरी में दी थी। लीजा ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो अपने बेटे जैक से कह रही थीं कि, "क्या तुम लोगों को बता सकते हो कि मम्मी की टमी में क्या है?" इस पर जैक बोलता है कि, "बेबी सिस्टर।"

साल 2016 में की थी शादी:

लीजा हेडन ने साल 2016 में डीनो ललवानी के साथ शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक साल तक एक दूसरे को डेट भी किया था। 2017 में लीजा ने बड़े बेटे जैक और 2020 में दूसरे बेटे लियो को जन्म दिया था। वहीं अगर लीजा हेडन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो लीजा हेडन ने फिल्म 'आइशा' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT