प्रेग्नेंसी की खबरों पर पूनम पांडे ने तोड़ी चुप्पी
प्रेग्नेंसी की खबरों पर पूनम पांडे ने तोड़ी चुप्पी Social Media
सेलिब्रिटी

प्रेग्नेंसी की खबरों पर पूनम पांडे ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। पूनम पांडे को लेकर खबर आ रही थी कि, जल्द ही वो गुड न्यूज दे सकती हैं। उन्होंने 10 सितंबर 2020 में लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। शादी के बाद से दोनों हनीमून के लिए गोवा गए। यहां दोनों न्यूड शूट को लेकर विवादों में घिर गए। अब कहा जा रहा है कि, पूनम पांडे प्रेग्नेंट हैं। इस पर हालिया इंटरव्यू में पूनम ने रिएक्ट भी किया है और इसे महज एक अफवाह करार दिया है।

पूनम पांडे ने कही यह बात:

कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि, शादी के बाद पूनम पांडे 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। पूनम ने स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में इन खबरों से इनकार किया है। पूनम पांडे ने हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज कर दिया। पूनम ने कहा कि, अगर इस बात में कोई सच्चाई होगी, तो मैं खुद अपनी ओर से इस बात की घोषणा करूंगी।

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले पूनम पांडे और सैम बॉम्बे को गोवा पुलिस पर गिरफ्तार किया था। आरोप लगाया था कि, उन्होंने गोवा के एक डैम पर अनाधिकृत प्रवेश कर सेमी न्यूड फोटो और अश्लील वीडिया शूट किया है। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो स्थानीय लोगों ने इसका जमकर विरोध किया। इसके बाद गोवा पुलिस ने पूनम पांडे और सैम बॉम्बे को अरेस्ट कर लिया था, हालांकि कुछ देर बाद दोनों को जमानत मिल गई थी।

आपको बता दें कि, इससे पहले पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट करने के आरोप लगाए थे। इसके बाद उन्होंने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT