एक्ट्रेस निया शर्मा ने रेड कलर की ड्रेस में शेयर की लेटेस्ट फोटोज
एक्ट्रेस निया शर्मा ने रेड कलर की ड्रेस में शेयर की लेटेस्ट फोटोज Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस निया शर्मा ने रेड कलर की ड्रेस में शेयर की लेटेस्ट फोटोज, देखें PICS

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर निया शर्मा को खूब पसंद किया जाता है, फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। निया शर्मा अपने सोशल मीडिया से एक के बाद एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करके खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में निया शर्मा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कीं हैं, जो वायरल हो रहीं हैं।

निया शर्मा ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री निया शर्मा एक बार फिर अपनी कुछ फोटोज के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमें एक्ट्रेस का हमेशा की तरह बोल्ड अवतार नजर आ रहा है। इस फोटोशूट में रेड ब्रालेट और मैचिंग स्कर्ट में निया शर्मा अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में निया रेड कलर की शॉर्ट स्ट्रैप टॉप और धोती स्टाइल वन साइड स्लिट पैंट्स में देखी जा सकती हैं। निया ने अपने बालों की हाई पोनी बनाई है और कानों में बड़े इयरिंग उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

वायरल हो रही है तस्वीरें:

निया शर्मा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में निया का लुक काफी कमाल का है, जिसमें वो काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं। उनके इस लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निया ने 'अघोरी' कैप्शन दिया है।

ट्यूब टॉप नजर आईं निया:

इससे पहले निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर ट्यूब टॉप और लो-वेस्ट पेंट में तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें निया बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। इस तस्वीर में निया के कंधे के नीचे साफ तौर पर एक लिपस्टिक का निशान नजर आ रहा है। अपने लुक में ग्लैमर का तड़का एड करने के लिए निया ने ट्रेंडी नेकपीस और ब्रेसलेट भी कैरी किए हैं।

निया शर्मा का वर्क फ्रंट:

वहीं अगर निया शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करे, तो निया शर्मा ने छोटे परदे पर टीवी शो 'जमाई राजा' और 'एक हजारो में मेरी बहना है' से नाम कमाया है। हाल ही में निया शर्मा 'जमाई राजा 2.0' में भी नजर आई थी। इस सीरीज का प्रीमियर फरवरी के महीने में OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT