प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें, दिया ये संदेश

Author : Sudha Choubey

बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं। हाल में निखिल जैन से अलग होने और उनकी शादी टूटने की खबरों ने सोशल मीडिया पर खूब सूर्खियां बटोरी हैं। पिछले दिनों बेबी बंप में नुसरत की पहली फोटो सामने आई थी। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक बेहद ही खूबसूत फोटो शेयर की है। नुसरत की ये लेटेस्ट तस्वीरें जमकर शेयर की जा रही हैं।

नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें:

हाल ही में नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नुरसत जहां क्यूट बेबी बंप के साथ कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में वो काफी प्यारी दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने व्हाइट टॉप और ब्लू जींस के साथ पिंक कलर की शॉल केरी की हुई है। तस्वीरों में उनका लुक काफी शानदार लग रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "दयालुता सब कुछ बदल देती है।"

शादी को पूरे हुए दो साल:

बता दें कि, हाल ही में 19 जून को नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी की सालगिरह थी, शादी के दूसरे साल पर दोनों साथ नहीं हैं। 19 जून 2019 को दोनों ने तुर्की के बोडरम सिटी में शादी की। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। नुसरत और निखिल ने शादी के बाद रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था। रिसेप्शन में राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।

नुसरत ने शादी को बताया अमान्य:

नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। पिछले दिनों नुसरत जहां ने शादी को लेकर खुलासा किया कि, भारत में उनकी शादी मान्य नहीं है। इसक साथ ही उन्होंने कहा था कि, जब शादी मान्य नहीं है, तो तलाक कैसा। सिर्फ यही नहीं नुसरत जहां ने शादी की सभी तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दी थीं। शादी को लेकर हुए खुलासे के बाद नुसरत जहां के प्रेगनेंट होने की खबरें सुर्खियों में छा गईं।

निखिल जैन का दावा:

वहीं नुसरत जहां के पति निखिल जैन ने दावा किया है कि वह और अभिनेत्री लगभग 6 महीने से साथ नहीं हैं, इसलिए ये बच्चा उनका नहीं है। मीडियो रिपोर्ट्स की मानें, तो कई महीनों से दोनों के बीच कोई बातचीत भी नहीं चल रही है। निखिल ने साफ कह दिया है कि नुसरत जहां के पेट में पल रहा बच्चा उनका नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT