एक्ट्रेस पूजा बेदी को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर दी जानकारी
एक्ट्रेस पूजा बेदी को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर दी जानकारी Social Media
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस पूजा बेदी को हुआ कोरोना, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) से जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कि, पूजा बेदी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए एक वीडियो शेयर कर इस खबर को शेयर किया है। उनके साथ-साथ मंगेतर और मेड को भी कोरोना का संक्रमण हो गया है।

पूजा बेदी ने शेयर किया वीडियो:

पूजा बेदी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस और शुभचिंतकों को जानकारी दी है कि, वो कोरोना वायरस के चपेट में आ गई हैं। पूजा ने कहा कि, शुरुआत में उन्हें एलर्जी और खांसी थी, जिसके बाद उनको बुखार आ गया था। बुखार आने के बाद पूजा ने टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जल्दी ठीक होने के लिए खा रही हैं हेल्दी चीजें:

वीडियो में पूजा बेदी यह भी बता रही हैं कि, जिन लोगों को वैक्सीन नहीं लगा था, उनमें से 99 पर्सेंट लोग भी ठीक हो गए थे और जिन्हें वैक्सीन लगा था, उनमें भी 99 पर्सेंट लोग ठीक हो गए थे। उन्होंने कहा कि, ध्यान रखने की जरूरत है, घबराने की नहीं। पूजा ने अपने वीडियो में बताया है कि, वह कोरोना से जल्दी ठीक होने के लिए हेल्दी चीजें खा रही हैं। उन्होंने बताया कि, वह गन्ने का जूस, काढ़ा, ताजे फल और नमक के पानी के गरारे कर रही हैं साथ ही स्टीम भी ले रही हैं।

इस वजह से नहीं लगवाई वैक्सीन:

इस वीडियो को शेयर कर पूजा बेदी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "कोविड पॉजिटिव!!!! आखिरकार मुझे कोविड पॉजिटिव पाया गया है। मैंने वैक्सीन न लगवाने का फैसला किया, क्योंकि मैं चाहती हूं कि, मेरी नैचरल इम्यूनिटी (प्राकृतिक रोग प्रतिरोधक क्षमता), वैकल्पिक उपचार और वेलनेस प्रैक्टिस मेरे ठीक होने में मदद करें और यह मेरा निजी फैसला है।"

पूजा ने किया आर्यन का सपोर्ट:

वहीं, अभिनेत्री पूजा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बेबाक तरीके से हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में उन्होंने आर्यन खान का समर्थन किया है। उन्होंने अपने ट्वीट करते हुए लिखा है, "आर्यन खान के पास अगर कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई है। ऐसे में एक निर्दोष बच्चे को जेल में बंद कर रखना डरावना है। यह साइकोलॉजिकली क्षति पहुंचाने वाला हैl न्यायिक व्यवस्था में सुधार की आवश्यकता है। ऐसी व्यवस्था निर्दोषों को सजा देकर अपराधी बनाती है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT