शूटिंग के दौरान घायल हुई प्रिया प्रकाश वारियर
शूटिंग के दौरान घायल हुई प्रिया प्रकाश वारियर Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

शूटिंग के दौरान घायल हुई प्रिया प्रकाश वारियर, सामने आया वीडियो

Author : Sudha Choubey

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही तेलुगू सिनेमा में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं। वह फिल्म 'क्रैक' से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इन दिनों इस फिल्म शूटिंग चल रही है। फिल्म का उनका पहला सॉन्ग भी रिलीज हो गया है और उनका अंदाज फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है। इसी बीच प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'क्रैक' फिल्म के गाने की शूटिंग कर रही हैं। इस वीडियो में वो जमीन पर गिरती हुई नजर आ रही हैं। प्रिया का ये वीडियो देख उनके फैंस काफी परेशान हो गए।

प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया वीडियो:

प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों वह​ फिल्म 'क्रैक' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश के साथ एक हादसा हो गया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रिया प्रकाश वारियर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, "यह जिंदगी किस तरह से मुझे धराशायी करती है, उसकी एक झलक है, और मैं हर बार खड़ी होती हूं और पूरे भरोसे के साथ आगे बढ़ती हूं।"

क्या दिखाया है वीडियो में:

सामने आए इस वीडियो में भागते हुए आती हैं और नितिन की पीठ पर चढ़ जाती हैं कि, तभी उनके साथ हादसा हो जाता है। दरअसल, जब वह दौड़कर नितिन की पीठ पर चढ़ रही होती हैं, तो वह उनको पकड़ नहीं पाते हैं। इसकी वजह से प्रिया प्रकाश वारियर भी अपना बैलेंस खो देती हैं और जमीन पर गिर जाती हैं। प्रिया प्रकाश वारियर सीधा जमीन पर सिर के बल गिरती हैं। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि, वह बहुत ही जोर से गरी हैं और उन्हें सिर पर चोट आई होगी।

बता दें कि, प्रिया प्रकाश वारियर ने साल 2019 में मलयाली फिल्म 'ओरू अडार लव' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'श्रीदेवी बंगलो' में भी काम किया है। प्रिया की फिल्म 'चेक' 26 फरवरी 2021 को रिलीज हो रही है। चंद्रशेखर येलेती के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में नितिन और प्रिया के अलावा रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT