राखी सावंत ने कंगना रनौत से की अपील
राखी सावंत ने कंगना रनौत से की अपील Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

राखी सावंत ने कंगना रनौत से की अपील, बोलीं- आप देश की सेवा कीजिए

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। बोल्ड और बेबाक राखी सावंत लॉकडाउन के बाद भी मुंबई की सड़कों पर दिखाई दे रही हैं। सड़क पर राखी पीपीई किट पहनकर कभी कॉफी खरीदती नजर आ रही हैं तो कभी सब्जी। कोरोना के बढ़ते मामले के बीच राखी सावंत ने कंगना रनौत से एक बड़ी अपील की है। राखी सावंत ने कंगना रनौत के बारे में बातें करते हुए कहा है कि, उन्हें जरूरतमंदों में ऑक्सिजन सिलिंडर बंटवाना चाहिए।

सामने आया राखी सावंत का वीडियो:

दरअसल, राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी बिल्डिंग के नीचे एक लाल रंग की कार से उतारती हुई नज़र आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने सफेद रंग का लॉन्ग टॉप और लाल रंग का शॉर्ट्स कैरी किया हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि, राखी ने अपने चेहरे को दो मास्क से कवर रखा है। पैपराज़ी के जरिए वो लोगों को सलाह भी देती हैं कि, अब लोग डबल मास्क पहनें, हाथों को सैनेटाइज़ करत रहें और किसी को भी पास आकर बात न करने दें।

कंगना को दी ये सलाह:

इसके बाद जब राखी वापस अपनी कार में बैठने लगती हैं, तो पैपराज़ी कंगना रनौत के बयानों पर उनकी प्रतिक्रिया जानते हैं। वीडियो में एक फोटोग्राफर की आवाज़ सुनाई दे रही है, जो पूछता है, "कंगना जी बोल रही थीं आज कल देश की हालत बहुत खराब है, मोदी जी सही हैं या गलत हैं, ऑक्सीजन नहीं मिल रही है कई कई जगह पे, हमारे लिए, देश के लिए तो इस पर आप क्या बोलना चाहेंगी।" ये सुनकर राखी पूछती हैं, "नहीं मिल रही है? ओहो कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना प्लीज। इतने करोड़ों रुपए हैं आपके पास, थोड़ा ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं।"

बता दें कि, इस वक्त तमाम ऐक्टर्स कोविड पेशंट्स की मदद के लिए आगे आए हैं। जहां सोनू सूद लगातार ऐसे पेशंट्स के लिए ऑक्सिजन सिलिंडर्स और बेड का इंतजाम कर रहे हैं, वहीं सुनील शेट्टी भी फ्री ऑक्‍सिजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स उपलब्‍ध कराने की मुहिम में जुड़ गए हैं। भारत में कोरोना की दूसरी लहर में कोरोना वायरस से लड़ाई में सोनू सूद, सुनील शेट्टी के अलावा सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन भी सामने आए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT