रंभा की कार हुई हादसे का शिकार, बेटी है अस्पताल में भर्ती
रंभा की कार हुई हादसे का शिकार, बेटी है अस्पताल में भर्ती  Social Media
सेलिब्रिटी

रंभा की कार हुई हादसे का शिकार, बेटी है अस्पताल में भर्ती

Kavita Singh Rathore

महाराष्ट्र, भारत। भारत के कई राज्यों में अब भी बारिश जारी है तो कहीं से भूकंप की खबरें सामने आ रही है। ऐसे ही देशभर में अनेक तरह के हालातों के बीच बड़े हादसों का भी दौर जारी है। ऐसे में अपने दौर में हर किसी के दिल पर राज़ करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रंभा की कार के एक्सीडेंट होने की खबर सामने आई है। इस दौरान उनके बच्चे भी उनके साथ थे। हालांकि, इस हादसे में वह किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

रंभा की कार हुई हादसे का शिकार :

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री रंभा की कार दुर्घटना का शिकार हो गई है। इस हादसे के समय उनकी कार में उनके बच्चे और नैनी भी मौजूद थीं। हालांकि, इस घटना में किसी को भी कोई गंभीर चोट नहीं आई है। इस हादसे के दौरान अभिनेत्री की बेटी साशा भी घायल हुई है जो कि, अस्पताल में भर्ती है। वहीं, उनका इलाज जारी है। इस बारे में जानकारी अभिनेत्री रंभा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट जारी करके दी है। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए अपने फैंस से दुआ मांगने की गुजारिश की है। रंभा द्वारा जारी किए गए सोशल मीडिया पोस्ट में में उन्होंने लिखा है कि,

स्कूल से बच्चों को लेने गई थी, जब वापस आ रहे थे तब चौराहे पर हमारी कार को दूसरी कार ने टक्कर मार दी! बच्चों के साथ मुझे और नैनी" को मामूली चोटें आई हैं। लेकिन हम सुरक्षित हैं 😔 मेरी छोटी साशा अभी भी अस्पताल में है। बुरा दिन बुरा समय। कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें 🙏आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है 🙏#प्रार्थना #सेलिब्रिटी #दुर्घटना
रंभा, बॉलीवुड अभिनेत्री

फोटो में नजर आ रही है बेटी और कार :

बताते चलें, अभिनेत्री रंभा ने यह जानकारी इंस्टाग्राम द्वारा शेयर कर दी है। उनके द्वारा जारी किए गए पोस्ट में उन्होंने अपनी बेटी और हादसे का शिकार हुई कार की भी फोटो शेयर की है। फोटो में साफ़ नज़र आ रहा है कि, उनकी बेटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक फोटो में हादसे का शिकार हुई कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिखाई दे रही है। जानकारी के लिए बता दें, रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है और उन्होंने 100 से ज्यादा दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT