सारा अली खान ने दी रमजान की शुभकामनाएं
सारा अली खान ने दी रमजान की शुभकामनाएं Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

सारा अली खान ने दी रमजान की शुभकामनाएं, हिना खान ने भी शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। सारा अली खान इन दिनों कश्मीर में मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ कश्मीर में छुट्टियां मना रही हैं, जिसकी फोटोज और वीडियोज वह शेयर कर रही हैं। हाल ही में सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया के जरिए रमजान की शुभकामनाएं दी हैं।

सारा अली खान ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सभी को रमजान की शुभकामनाएं दी हैं। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने गुलमर्ग में बाबा रेशी दरगाह पर नमाज़ अदा की और सभी के लिए दुआ मांगी। वीडियो में गुलमर्ग के हरे भरे पहाड़ों से घिरी दरगाह की एक झलक दिखाई दे रही है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "रमजान मुबारक।"

सारा अली खान ने दी रमजान की शुभकामनाएं

हिना खान ने शेयर किया पोस्ट:

जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान ने मस्टर्ड कलर का सलवार सूट पहनकर खूबसूरत तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "रमजान मुबारक।" वे सलवार सूट के साथ मैचिंग गोल्डन ईयर‍िंग्स और हैंड एक्सेसरी पहनी नजर आ रही हैं।

दीप‍िका कक्कड़ ने शेयर किया पोस्ट:

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने भी रमजान पर फैंस को मुबारकबाद दी है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर ब्लू एंड ग्रे कलर का सूट पहने अपनी फोटो साझा की है। बता दें, दीप‍िका इस वक्त अपने सीर‍ियल ससुराल सिमर का 2 की शूट‍िंग के सिलसिले में आगरा में हैं।

दीप‍िका कक्कड़ ने दी रमजान की शुभकामनाएं

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा:

वहीं अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा जल्दी ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा सारा विक्की कौशल के साथ फिल्म 'अश्वत्थामा' में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT