सारा अली खान ने मंदिर-मस्जिद से लेकर गुरुद्वारे और चर्च में की प्रार्थना
सारा अली खान ने मंदिर-मस्जिद से लेकर गुरुद्वारे और चर्च में की प्रार्थना Social Media
सेलिब्रिटी

सारा अली खान ने मंदिर-मस्जिद से लेकर गुरुद्वारे और चर्च में की प्रार्थना, दिया ये मैसेज

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। सारा अली खान इन दिनों दोस्तों के साथ कश्मीर की वाद‍ियों के बीच छुट्टियां इंजॉय कर रहीं हैं। यहां से वो लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं। सारा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर मंद‍िर, मस्ज‍िद, चर्च और गुरुद्वारे के दर्शन करने की फोटोज शेयर की है। इसी के साथ सारा ने धर्म से जुड़ा संदेश भी दिया है।

सारा अली खान ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह दरगाह में नमाज अदा करने के साथ, मंदिर में देवी की भक्ति, गुरुद्वारा और चर्च में भी ईश्वर को याद करतीं नजर आ रही हैं। सारा ने इन तस्वीरों के जरिए उन्होंने सर्व धर्म समभाव का पाठ पढ़ाया है।

कैप्शन में लिखा ये:

सारा अली खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "गर फिरदौस बर रुए जमीं अस्त, हमीं अस्तो, हमीं अस्तो, हमीं अस्त'। सर्व धर्म सम भाव’। जिसका मतलब है- "धरती पर अगर कहीं स्वर्ग है, तो यहीं है, यहीं है, यही हैं।" सारा अली खान द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहें हैं।

सारा अली खान की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा को आख़िरी बार फिल्म 'कुली नम्बर वन' में देखा गया था, जो अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म में उनके साथ अभिनेता वरुण धवन मुख्य भूमिका में थे। वहीं अगर सारा की आने वाली फिल्मों की बात करे, तो सारा जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी की है, जो अगले साल रिलीज़ होगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT