शहनाज गिल ने किया बादशाह के गाने पर डांस
शहनाज गिल ने किया बादशाह के गाने पर डांस Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

शहनाज गिल ने किया बादशाह के गाने पर डांस, सामने आया वीडियो

Author : Sudha Choubey

'बिग बॉस 13' से फेमस हुई अभिनेत्री शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शहनाज अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बादशाह का लेटेस्ट म्यूजिक बीट Udaariyaa पर जमकर थिरकती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।

शहनाज गिल ने शेयर किया वीडियो:

अभिनेत्री शहनाज गिल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बादशाह के लेटेस्ट म्यूजिक बीट 'Udaariyaa' पर थिरकती हुई दिख रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "बादशाह क्या बीट्स है! मैं हूँ तैयार लेने सपनों की उड़ान, 'Udaariyaan' कल शाम 7 बजे सिर्फ कलर्स टीवी पर।" शहनाज गिल के इस वीडियो को फैंस से काफी प्रतिक्रियाएं मिली हैं, इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहें हैं।

FLY गाने ने मचायी धूम:

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले ही शहनाज गिल और बादशाह का नया गाना FLY रिलीज हुआ है। रिलीज़ के साथ, यह संगीत वीडियो YouTube सहित सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्मों पर धूम मचाने में कामयाब रहा। कश्मीर की बर्फीली वादियों में इस गाने को शूट किया गया। इस गाने के लिरिक्स बादशाह ने लिखे हैं और म्यूजिक डी सोल्जर्स ने दिया है। यह पहली बार है जब शहनाज गिल और बादशाह एक गाने में साथ नजर आ रहे हैं।

शहनाज गिल की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म 'हौसला रख' में नजर आएंगी। इन दिनों दोनों ही इस फिल्म की शूटिंग में बीजी चल रहें हैं, जिसकी जानकारी हाल ही में शहनाज ने फोटोज शेयर कर दी थी। बता दें, पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ इस दशहरे में आ रही फिल्म 'हौसला रख' के लिए निर्माता की कुर्सी संभाल रहे हैं। फिल्म में दिलजीत अभिनय करते भी नजर आएंगे। इस फिल्म में शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ के अलावा सोनम बाजवा भी हैं। यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' रोमांटिक कॉमेडी होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT