कोरोना फ्री हुआ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार, घर को कराया सैनिटाइज
कोरोना फ्री हुआ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार, घर को कराया सैनिटाइज Social Media
सेलिब्रिटी

कोरोना फ्री हुआ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार, घर को कराया सैनिटाइज

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस ने आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स और उनके परिवार को भी अपना शिकार बनाया है। अब तक कई सितारे और उनके परिवार के सदस्य इस महामारी का शिकार हो चुके हैं। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का परिवार भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया था, जिसके बाद अब उनका पूरा परिवार ठीक हो गया है। शिल्पा शेट्टी समय-समय पर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को हेल्थ अपडेट देती थीं। अब उन्होंने एक पोस्ट करके बताया है कि उनके घर को सैनिटाइज किया जा रहा है।

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया की जा रही है। वीडियो में दो लोग नजर आ रहे हैं, जो कि घर को सैनिटाइज कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, "कोविड से ठीक होने के बाद सैनिटाइजेशन। शुक्रिया @Reliable_Shield बेहतरीन सर्विस के लिए।"

कोरोना फ्री हुआ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का परिवार, घर को कराया सैनिटाइज

बता दें, श‍िल्पा ने पिछले दिनों पोस्ट शेयर कर बताया था कि, उनके पति राज कुंद्रा, बेटा वियान, बेटी समिशा, उनकी मां कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोव‍िड पॉज‍िट‍िव होने के बाद सभी लोग होम आइसोलेशन में अपने कमरे में थे। शिल्पा ने अपने कोरोना टेस्ट का अपडेट देते हुए कहा था कि, उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आया। उनके हाउस स्टाफ में भी दो लोग कोरोना पॉजिटिव हुए। उनका भी मेडिकली इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि, शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने हाल ही में बेटे वियान का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने उसे शानदार सरप्राइज दिया। उनका बेटा 9 साल का हो गया है। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि, उन्होंने 10 साल का होने पर ये गिफ्ट देने का वादा किया था, लेकिन एक साल पहले दे दिया। दरअसल शिल्पा और राज ने बेटे को जन्मदिन पर एक प्यारा सा पपी दिया। गिफ्ट देखकर उनका बेटा बहुत खुश होता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT