अभिनेत्री श्रुति हासन हुईं कोरोना पॉजिटिव
अभिनेत्री श्रुति हासन हुईं कोरोना पॉजिटिव Social Media
सेलिब्रिटी

अभिनेत्री श्रुति हासन हुईं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस की लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट ले लिया था। हालांकि अब कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट देखने को मिल रही है, लेकिन इस वायरस का खतरा अभी भी पूरी तरह से टला नहीं है। आम लोगों के साथ साथ ये वायरस सेलेब्स को भी अपने चपेट में ले रहा है। हाल ही में खबर आई है कि, जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने इसकी जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है।

श्रुति हासन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री श्रुति हासन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "हैलो एवरिवन। मैं आप सभी को अपने स्वास्थ्य की ताजा खबर देना चाहती हूं। सारी सावधानियां बरतने के बाद भी मैं कोविड-19 की चपेट में आ गई हूं। मैं ठीक होने की प्रॉसेस पर हूं। 0 थैंक यू और आप सभी से जल्द ही मिलूंगी।"

फैंस कर रहें हैं जल्द ठीक होने की दुआ:

अभिनेत्री श्रुति हासन के संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे। वहीं कुछ यूजर्स अभिनेत्री की इस पोस्ट पर कमेंट कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा," जल्द ठीक हो जाइए।" वहीं अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आपके लिए दुखी हूं।" वही अन्य ने लिखा, "आपको ढेर सारा प्यार अक्का, जल्द वापस आना।"

श्रुति हासन की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अभिनेत्री श्रुति हासन के वर्क फ्रंट की बात करे, तो वो आखिरी बार अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'बेस्ट सेलर' में अभिनय करती दिखी थीं। श्रुति हासन जल्द ही 'सालार' में प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के साथ वह कन्नड़ सिनेमा में पदार्पण करेंगी। इसके अलावा वह गोपीचंद मालिनेनी द्वारा निर्देशित एक फिल्म में एन. बालकृष्ण के साथ अभियन करती हुई नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT