श्वेता तिवारी ने 40 की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट, देखें ग्लैमरस तस्वीरें
श्वेता तिवारी ने 40 की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट, देखें ग्लैमरस तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

श्वेता तिवारी ने 40 की उम्र में कराया बोल्ड फोटोशूट, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी फोटोज, वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है।

सामने आईं ग्लैमरस तस्वीरें:

श्वेता तिवारी का ये लेटेस्ट फोटोशूट अमित खन्ना ने किया है। वहीं इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने इंडियन फैशन हाउस NIMA द्वारा डिजाइन किया गया वन शोल्डर हाई-थाई स्लिट पैटर्न वाला शिमरी गाउन पहना है। श्वेता तिवारी का इन तस्वीरों पर ग्लैमरस अंदाज दिखाई दे रहा है।

वायरल हो रही है तस्वीरें:

श्वेता तिवारी ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "अपनी असीम क्षमताओं पर विश्वास करो।" सामने आई इन तस्वीरों में श्वेता बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं। श्वेता की ये तस्वीरें फैंस पसंद भी कर रहें हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर रहे है। एक मीडिया यूजर ने लिखा, "कोई तो रोक लो।" एक इंस्टा यूजर ने लिखा, "आप तो अपनी बेटी से भी छोटी लग रहीं हैं।"

बता दें कि, इससे पहले श्वेता तिवारी ने अपने सोशल मीडिया पर रेड हॉट आउटफिट में फोटो शेयर की थी। रेड आउटफिट में श्वेता तिवारी काफी हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी फोटोशूट पर कैप्शन लिखा था, "मैं याद करूंगी और ठीक हो जाऊंगी, पर माफ नहीं करूंगी और भूलूंगी नहीं! #powerofbeingyou"

वहीं अगर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल से की थी। उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है। इसके अलावा श्वेता तिवारी मशहूर धारावाहिक 'बिग बॉस' के चौथे सीजन की विजेता भी रह चुकीं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT