एक्ट्रेस सनी लियोनी माधुरी दीक्षित को देंगी ट्रिब्यूट
एक्ट्रेस सनी लियोनी माधुरी दीक्षित को देंगी ट्रिब्यूट Raj Express
सेलिब्रिटी

एक्ट्रेस सनी लियोनी माधुरी दीक्षित को देंगी ट्रिब्यूट

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • सनी लियोनी फिलहाल विश्वभर के प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल्स का दौरा कर रहीं हैं।

  • सनी लियोनी अपने एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए माधुरी दीक्षित के एक डांस नंबर को रीक्रिएट कर उन्हें ट्रिब्यूट देने जा रही हैं।

  • प्रशंसक उनके एक चार्ट-टॉपिंग डांस परफॉरमेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड सेंसेशन सनी लियोनी फिलहाल अपनी फिल्म कैनेडी की वजह से विश्वभर के प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल्स का दौरा कर रहीं हैं। अब एक्ट्रेस अपने एक आगामी प्रोजेक्ट के लिए माधुरी दीक्षित के एक आइकोनिक डांस नंबर को फिर से रीक्रिएट कर के डांसिंग डिवा माधुरी को ट्रिब्यूट देने जा रही हैं। इस खबर ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है, जो अभिनेत्री के एक चार्ट-टॉपिंग डांस परफॉरमेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

प्रोडक्शन टीम के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया, "सनी लियोनी एक स्पेशल गाने में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो माधुरी दीक्षित के आइकोनिक डांस नंबर को ट्रिब्यूट होगा। वह कुछ दिनों से डांस का अभ्यास कर रही हैं और हम उन्हें मेहनत करते हुए देख सकते हैं। इसके हर पहलू को बेहतर बनाने के लिए बहुत प्रयास किया गया है। हालांकि, प्रोजेक्ट को लेकर और ज्यादा खुलासा नहीं किया जा सकता लेकिन गाना निश्चित रूप से एक आगामी प्रोजेक्ट की एक असाधारण विशेषता है।"

सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अनुराग कश्यप की फिल्म "कैनेडी" में चार्ली की भूमिका के लिए वैश्विक प्रशंसा हासिल कर रहीं हैं। इसके अलावा वह अपनी आगामी तमिल फिल्म "कोटेशन गैंग" में दिखाई देंगी, जहां सनी अनुभवी एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT