तापसी का खुलासा, हीरो की पत्नी के कारण मुझे फिल्म से निकाल दिया गया था
तापसी का खुलासा, हीरो की पत्नी के कारण मुझे फिल्म से निकाल दिया गया था Social Media
सेलिब्रिटी

तापसी का खुलासा, हीरो की पत्नी के कारण मुझे फिल्म से निकाल दिया गया था

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। तापसी पन्‍नू आज के समय मे बॉलिवुड की सबसे बिजी अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में उन्‍होंने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए बताया कि, प्रड्यूसर्स उन्‍हें फिल्‍मों में साइन करने से कतराते थे। हाल ही में बातचीत के दौरान तापसी पन्नू ने तमाम चीजों पर बात की। तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि, कभी ऐसा भी समय था, जब उन्हें बैड लक चार्म कहा जाता था और प्रोड्यूसर उन्हें फिल्मों फिल्मों में साइन करने से भी घबराते थे।

तापसी पन्नू ने किया खुलासा:

एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा, "मैंने करियर के शुरुआती दौर में काफी अजीबोगरीब चीज़ों का सामना किया। मुझे एक फिल्म से इसलिए निकाल दिया गया था, क्योंकि हीरो की वाइफ नहीं चाहती थी कि, मैं उस फिल्म का हिस्सा बनूं। मैं अपनी एक फिल्म की डबिंग कर रही थी तो मुझसे कहा गया कि, हीरो को मेरे डायलॉग पसंद नहीं हैं, तो मुझे उन्हें बदलना पड़ेगा। जब मैंने इससे इनकार कर दिया तो मेकर्स मेरी पीठ के पीछे कोई डबिंग आर्टिस्ट ले आए और मेरे डायलॉग बदल दिए।"

तापसी पन्नू ने आगे कहा, "एक समय ऐसा भी था कि हीरो की पुरानी फिल्म नहीं चली तो तुम अपनी फीस कम कर दो क्योंकि हमें बजट कंट्रोल करना होगा। एक हीरो ने मेरा इंट्रोडक्शन सीन बदल दिया क्योंकि उसे लगा कि मेरा सीन उसके इंट्रोडक्शन सीन से ज्यादा पावरफुल होगा। तो यह सब मेरे साथ हुआ है।"

फिल्मों के सिलेक्शन को लेकर कही यह बात:

अपने प्रोजेक्ट सिलेक्शन को लेकर तापसी पन्नू ने कहा- मैंने फैसला किया कि, अब से मैं केवल ऐसी फिल्में करूंगी जो मुझे खुशी देंगी। लोगों ने मुझसे कहा ऐसा मत करो, क्योंकि वापसी नहीं हो सकती है। जब भी किसी लड़की ने वीमन ड्रिवन फिल्मों को करने की कोशिश की है तो मेल एक्टर्स ने उसे अपनी लीडिंग लेडी के रूप में लेने में संकोच किया है। यह थोड़ी कठिन, लंबी यात्रा हो सकती है, लेकिन यह हो रही जिसे मैं अब तक हर दिन इंजॉय कर रही हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT