उर्वशी रौतेला की नेक पहल, उत्तराखंड के लिए 27 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर किए दान
उर्वशी रौतेला की नेक पहल, उत्तराखंड के लिए 27 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर किए दान Social Media
सेलिब्रिटी

उर्वशी रौतेला की नेक पहल, उत्तराखंड के लिए 27 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर किए दान

Author : Sudha Choubey

इस वक्त कोरोना वायरस के प्रकोप को पूरा देश झेल रहा है। एक दिन में कोरोना के कई नए मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के चलते अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की भारी कमी देखने को मिल रही है। ऐसे में बॉलीवुड के सेलेब्स आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी मदद का हाथ बढ़ाते हुए उत्तराखंड में कोरोना पीड़ितों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट किए हैं।

कोरोना काल में मदद के लिए आगे आई उर्वशी रौतेला:

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने उत्तराखंड में कोरोना मरीजों के लिए 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स का दान किया है। उन्होंने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के माध्यम से यह मदद की है। एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने कहा कि, "मेरा जन्म हरिद्वार उत्तराखंड में हुआ है। देश की राजधानी और देश के अन्य हिस्सों में कई अस्पताल और स्वास्थ्य संस्थान में महामारी से पीड़ित मरीजों के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति से बाहर है। मैं वास्तव में मदद करने के लिए कुछ करना चाहता थी।"

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा कि, "मरीज अपने इलाज के लिए अपनी जमा पूंजी का इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे में उनकी मदद करने की कोशिश कर रही हैं।"

उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। सामने आई इस तस्वीर में वह लोगों को ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स बांटती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "उर्वशी रौतेला फाउंडेशन ने उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स का दान दिया। दिल और फेफड़े को बचाओ।"

ये सेलेब्स भी कर रहें है मदद:

सलमान खान से लेकर अजय देवगन, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, सुनील शेट्टी, ट्विकंल खन्ना, ताहिर कश्यप, किरण खेर, पलक मुच्छल, सोनू सूद, भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स मदद के लिए आगे आए। हाल ही में कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने एक करोड़ का दान किया। अक्षय के अलावा अजय देवगन ने मुंबई में कोविड अस्पतालों की कमी को दूर करने के लिए आर्थिक मदद की ताकि आईसीयू बेड्स बनाए जा सके।

वहीं अगर उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल में रिलीज हुआ उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा का गाना 'डूब गए' सुर्खियों में बना हुआ है। यह गाना रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है। फैंस को इनके बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT