जायरा वसीम ने फैन्स से की अपील, कहा- डिलीट कर दें उनकी तस्वीरें
जायरा वसीम ने फैन्स से की अपील, कहा- डिलीट कर दें उनकी तस्वीरें Social Media
सेलिब्रिटी

जायरा वसीम ने फैन्स से की अपील, कहा- डिलीट कर दें उनकी तस्वीरें

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने बीते दिनों फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब फिर से उनका एक पोस्ट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। उन्होंने इस पोस्ट में फैन्स से अपील की है कि, उनकी सारी फोटो हटा दें। जायरा वसीम ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख यह भी कहा कि, इंटरनेट से सारी तस्वीरें को हटा पाना संभव नहीं होगा, लेकिन फैन्स से अपील तो कर ही सकते हैं।

जायरा वसीम ने शेयर किया पोस्ट:

जायरा वसीम ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीर उनके पिछले पोस्ट की स्क्रीनशॉट हैं। जिसमें लिखा, "हैलो सभी को, सबसे पहले तो मैं आप सभी को प्यार और दयालुता के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं, आप सभी मेरे लिए प्यार और ताकत बनकर खड़े रहे। आपके सपोर्ट के लिए शुक्रिया। इस प्यार और सम्मान की वजह से मुझे आप सबसे कुछ और भी मांगना है। मैं आप सभी गुजारिश करती हूं कि, मेरी तस्वीरें डिलीट कर दीजिए और दूसरे फैन पेज से भी ऐसा करने के लिए कह दीजिए।"

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "मैं जानती हूं कि, इंटरनेट से पूरी तरह तस्वीरें हटा पाना संभव नहीं है, लेकिन मैं आपसे प्रार्थना तो कर ही सकती हूं। आप इन पेज पर तस्वीरें शेयर न करें।" अपनी इस पोस्ट में जायरा ने यह भी कहा है कि, वह अपनी ज़िन्दगी का नया अध्याय शुरू करना चाहती हैं और फैन्स का यह सहयोग उनके बड़े काम आएगा।

फिल्म इंडस्ट्री को किया अलविदा:

बता दें कि, जायरा वसीम ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था। अपनी पहली फिल्म 'दंगल' के सुपरहिट होते ही फैंस जायरा को 'दंगल गर्ल' के नाम से जानने लगे थे। इस बीच जायरा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ऐलान किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया था। जायरा ने इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और बॉलीवुड को छोड़ने को ऐलान किया था।

जायरा ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ''मैं अपने काम से खुश नहीं हूं। मैं भले यहां फिट हो रही हूं, लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है। एक्ट्रेस बनने की वजह से इस्लाम से दूर होती जा रही हूं। मैं इस फील्ड से रिश्ता तोड़ रही हूं, मैंने सोच-समझकर यह फैसला किया है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT