अध्ययन सुमन ने खोला बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स का राज
अध्ययन सुमन ने खोला बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स का राज Social Media
सेलिब्रिटी

अध्ययन सुमन ने खोला बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स का राज, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल से जांच की जा रही है। इस मामले में जबसे ड्रग शामिल होने की बात सामने आई है, तो अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलिवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स इस्तेमाल होने की बात खुलकर की। कंगना ने कहा था कि, फिल्म इंडस्ट्री में कोकीन सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला नशा है। उन्होंने ये भी कहा था कि, इसमें कई बड़े नाम शामिल हैं। वहीं अब इस मामले में एक्टर अध्ययन सुमन ने कई चौंकाने वाला खुलासा किया है।

अध्ययन सुमन ने कही यह बात:

अभिनेता अध्ययन सुमन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, "इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिनों में मुझे ये अनुभव हुआ था। मैं कई बड़ी, हाई प्रोफाइल पार्टीज में गया था, जहां मैंने कुछ एक्टर्स को ड्रग्स करते हुए देखा। हालांकि, ऐसा कहना गलत होगा कि सभी ड्रग्स करते हैं, क्योंकि ऐसा नहीं है। हाई प्रोफाइल पार्टीज में कुछ लोग ऐसा करते हैं और ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने ड्रग्स तो छोड़ो ऐसी पार्टीज में जाना ही बंद कर दिया।"

इसके अलावा उनसे जब बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग यूज पर कंगना द्वारा दिए गए बयान पर कमेंट करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, कंगना रनौत बहुत बड़ी स्टार हैं और मैं एक छोटा एक्टर हूं। मैं इस पर कमेंट नहीं करूंगा। मैं कुछ भी खिलाफ में कहूंगा, तो वह गलत होगा। वह एक बड़ी स्टार हैं और सबकुछ जानती हैं। इसलिए मैं इसपर कुछ नहीं कह सकता हूं।" बता दें कि, अध्ययन सुमन प्रकाश के डायरेक्शन में बनी बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज 'आश्रम' में नजर आए।

एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज में बॉबी देओल काशीपुर वाले 'बाबा निराला' का किरदार निभा रहे हैं, जो धर्म के नाम पर लोगों को ठगता है। वहीं, सीरीज में एक्टर अध्ययन सुमन 'टिंका सिंह' का किरदार निभा रहे हैं, जो बाबा निराला के झांसे में फंस जाता है। फिल्म रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को पसंद भी आ रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT