राखी सावंत के इल्जामों पर आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी
राखी सावंत के इल्जामों पर आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी Social Media
सेलिब्रिटी

राखी सावंत के इल्जामों पर आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी मां को खोने के बाद काफी दुःखी हैं। इसके साथ ही राखी सावंत अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में बनी हुई हैं। वो सरेआम मीडिया के सामने आदिल पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाती दिखीं। राखी ने कहा था कि, मेरी शादी खतरे में है, इसके अलावा उन्होंने बिना नाम लिए एक महिला पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया और उसे चेतावनी भी दी कि, सुधर जाओ वरना तुम्हें एक्स्पोज़ कर दूंगी। वहीं, अब इन सब आरोपों पर आदिल खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने इंस्टाग्राम पर सारा हाल बयां किया है।

आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी:

आदिल खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टेटमेंट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, "अगर मैंने इतिहास में अपने जीवन से जुड़ी किसी महिला के बारे में नहीं बताया तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं गलत हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं अपने धर्म का सम्मान करता हूं, जिसने मुझे महिलाओं की रिस्पेक्ट करना सिखाया है। जिस दिन मैं अपना मुंह खोलूंगा और बताऊंगा कि, वो मेरे साथ क्या कर रही है उसके बाद से वो अपना मुंह नहीं खोल पाएगी। इसलिए वो हर दिन कैमरे के सामने आकर मेरे बारे में बोलती रहती है कि मैं बुरा हूं।"

आदिल खान ने तोड़ी चुप्पी

फ्रिज वाले बयान पर बोले आदिल:

वहीं, राखी सावंत के फ्रिज वाले बयान पर बात करते हुए आदिल खान ने कहा कि, "जिस तरह से राखी ने फ्रिज वाली बात कही मैं ये कह सकता हूं कि, मैं सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना चाहता। मेरे जैसा संवेदनशील लड़का जो हमेशा उसके साथ खड़ा रहा, जिसने उसे बेहतर लाइफस्टाइल दी और उसके बारे में कहा गया कि, वो एक रुपये लेकर भी मुंबई नहीं आया था। तुम्हें सलाम है, तुम्हारा ये प्लान अच्छा था लेकिन बेहतर नहीं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT