Adinath Kothare Statement
Adinath Kothare Statement Social Media
सेलिब्रिटी

'83' की वर्ल्ड प्रीमियर से खुश हैं आदिनाथ कोठारे, इन अदाकाराओं के लिए कही ये बड़ी बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के जाने-माने एक्टर आदिनाथ कोठारे (Adinath Kothare) ने बहुत ही कम समय में अभिनय के क्षेत्र में एक सफल मुकाम हासिल कर लिया है। मराठी इंडस्ट्री तो इनके टैलेंट का दम भरती है ही, अब बॉलीवुड भी इस सितारे को सलाम करता है। आदिनाथ कोठारे एक ऐसे एक्टर हैं, जो बॉलीवुड की तीन बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस की होम प्रोडक्शन की फिल्मों में काम कर चुके हैं। दीपिका पादुकोण की '83', प्रियंका चोपड़ा की 'पानी' और माधुरी दीक्षित की 'पंचक' फिल्मों में काम करने का सौभाग्य प्राप्त कर चुके हैं। हाल ही में इन्होंने दीपिका, प्रियंका, और माधुरी दीक्षित को लेकर बात की है।

बता दें कि, कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म '83' का जल्द ही वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने वाला है। फिल्म '83' में आदिनाथ ने दिलीप वेंगसरकर की भूमिका निभाया है। '83' के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर को लेकर एक्टर आदिनाथ कोठरे काफी खुश हैं। फिल्म 83 के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर के पहले आदिनाथ ने दीपिका, प्रियंका और माधुरी दीक्षित को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, इन अभिनेत्रियों के साथ काम करना वास्तव में एक आशीर्वाद है। बता दें, फिल्म '83' का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर 20 मार्च को स्टार गोल्ड पर रात 8 बजे दिखाया जाएगा।

Adinath Kothare Statement

दीपिका पादुकोण को लेकर कही यह बात:

पहली बार दीपिका पादुकोण की सह होम प्रोडक्शन '83' में काम करके आदिनाथ कहते हैं कि, "दीपिका पादुकोण उन शख्सियत में से एक हैं, जब वो सेट पर आती थीं मानो ऊर्जा आ गई हो। उनके आने से सेट का पूरा माहौल तरोताजा हो जाता था। जिस तरीके की एनर्जी वो अपने प्रोजेक्ट में लेकर आती हैं, वो वाकई हटकर हैं।"

आदिनाथ ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर कही यह बात:

वहीं, बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की होम प्रोडक्शन फिल्म 'पानी' में काम कर चुके आदिनाथ कहते हैं, "प्रियंका चोपड़ा सबसे प्रेरक व्यक्तित्व हैं जिनसे मैं मिला हूं। मैं वाकई उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। जिस तरह से उन्होंने अपने जीवन में सफलता हासिल की है, जिस तरह से उन्होंने अपने करियर को विस्तारित किया और जिस तरह का काम वह कर रही हैं... वह काबिले तारीफ है। वह हॉलीवुड प्रोजेक्ट कर रही हैं, लेकिन फिर भी उनका ध्यान यहां मुंबई में भी है।"

उन्होंने कहा कि, 'पानी' के दौरान, वह एक निर्माता के रूप में पूरी तरह से काम कर रही थीं। वह स्क्रिप्ट पर अपने सुझाव देती थीं, फिल्म के संपादन पर, वह शामिल रहती थीं और परियोजना में निहित थीं और यह वास्तव में सराहनीय था। मेरा मतलब है कि, कोई व्यक्ति इतना अधिक कार्य कैसे कर सकता है और वह अपनी हर सफलता की हकदार है।"

माधुरी दीक्षित को लेकर कही यह बात:

माधुरी दीक्षित के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए आदिनाथ ने बताया कि, "एक विशाल व्यक्तित्व होने के नाते, वह अभी भी इतनी विनम्र और जमीन से जुड़ी है। उन्हें फिल्मों की और विषय का अपार ज्ञान हैं और उनसे बात करना भी बहुत आसान हो जाता था। मैं ऐसे महान लोगों के साथ काम करके धन्य हूं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT