आदित्य नारायण की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म
आदित्य नारायण की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म Social Media
सेलिब्रिटी

आदित्य नारायण की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, सिंगर के दिल की ख्वाहिश हुई पूरी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड सिंगर-होस्ट और एक्टर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता नारायण (Shweta Narayan) के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। खबर आई है कि, आदित्य नारायण के घर नन्हे मेहमान की एंट्री हुई है। दरअसल, आदित्य नारायण पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बेटी को जन्म दिया है। ये खुशखबरी आदित्य नारायण ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है।

आदित्य नारायण ने शेयर की खुशखबरी:

सिंगर आदित्य नारायण ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, वो पापा बन गए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी श्वेता के साथ शादी की एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में आदित्य, श्वेता के माथे पर सिंदूर लगाते हुए दिख रहे हैं। ये फोटो आदित्य और श्वेता के फेरों के बाद की है।

आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर लिखा ये:

इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, "श्वेता और मैं आप लोगों को बताते हुए बहुत अच्छा फील कर रहे हैं, हम आपसे अपनी खुशी शेयर करना चाहते हैं कि, हमें ईश्वर ने 24 फरवरी 2022 को बेटी दे है।" इस पोस्ट को देखने और खबर के बारे में जानने के बाद फैंन और तमाम सेलेब्स इस जोड़े को मुबारकबाद दे रहे हैं।

बेटी के जन्म से खुश हैं श्वेता:

आदित्य नारायण ने बातचीत के दौरान कहा कि, "प्रेग्नेंसी के दौरान श्वेता को देखने के बाद सभी कहते थे कि, उसको बेटा होगा, लेकिन मैं हमेशा से चाहता था कि, मेरी पहली संतान बेटी हो और इसके लिए मैं खुद से दुआ भी करता था, जो उन्होंने कुबूल की। आदित्य ने कहा कि, मैं और श्वेता बेटी के जन्म के बाद से बेहद खुश हैं।"

प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को कई चीजों का सामना करना होता है: आदित्य

आदित्य नारायण ने आगे बताया कि, "मैं डिलीवरी के समय श्वेता के साथ ही था। तब श्वेता को देखकर मुझे महसूस हुआ कि, महिलाएं एक बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए कितनी हिम्मत दिखाती हैं। मेरी श्वेता के लिए रिस्पेक्ट और प्यार कई गुना बढ़ गया है। जब एक महिला बच्चे को जन्म देती है, तो कई चीजों का सामना करती हूं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी महिलाओं को कई चीजों का सामना करना होता है।"

साल 2020 में की थी शादी:

बता दें कि, सिंगर और इंडियल आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण ने साल 2020 में 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे हैं। आदित्य और श्वेता अग्रवाल कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिसके बाद इस साल दोनों ने परिवार की अनुमति से शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT