Aditya Narayan and Shweta Agarwal Roka Ceremony Pic
Aditya Narayan and Shweta Agarwal Roka Ceremony Pic  Social Media
सेलिब्रिटी

आदित्य नारायण की शादी की तैयारियां शुरू, सामने आई रोका सेरेमनी की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड सिंगर और इंड‍ियन आइडल के होस्ट आद‍ित्य नारायण ने बीते दिन अपनी शादी का ऐलान किया, साथ ही बताया कि, वो शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं। आदित्य नारायण के घर शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल संग शादी की अनाउंसमेंट के बाद अब उनकी रोका सेरेमनी की तस्वीर सामने आई है। सामने आई तस्वीर में दोनों के पर‍िवार को देखा जा सकता है।

सामने आई रोका की तस्वीर:

रोका सेरेमनी की जो तस्वीर सामने आई है, उसे आदित्य नारायण ने नहीं शेयर की हैं। इस तस्वीर को उनके पिता उदित नारायण के एक फैन पेज से शेयर किया गया है। इस तस्वीर में आदित्य के पिता उदित नारायण और उनकी मां हैं। जबकि श्वेता की ओर से उनका परिवार है। आदित्य और श्वेता दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। आदित्य के हाथ में एक नारियल है, जबकि श्वेता के हाथ में शगुन की एक थाली है। दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

aditya narayan and shweta agarwal roka ceremony pic

आदित्य नारायण ने शेयर किया था पोस्ट:

बता दें कि, बीते दिन आदित्य नारायण ने एक पोस्ट में अपनी होने वाली पत्नी श्वेता अग्रवाल के लिए भी प्यार दिखाया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "हम शादी करने जा रहे हैं! मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि, मुझे श्वेता और मेरी सोलमेट 11 साल पहले मिली और हम दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं। हम दोनों बहुत ही प्राइवेट लोग हैं और मानते है कि, प्राइवेट लाइफ रखना काफी बेहतर है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं, दिसंबर में मिलूंगा।"

गौरतलब है कि, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की मुलाकात 11 साल पहले फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी। अपनी लव स्टोरी के बारे में आद‍ित्य ने एक इंटरव्यू में भी बताया था।

उन्होंने इसका खुलासा करते हुए कहा था, "मैं श्वेता से फिल्म 'शापित' के सेट पर मिला था और हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। फिर धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार होने लगा। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। हर रिलेशनशिप की तरह हमारे रिलेशन में भी काफी उतार-चढ़ाव आए, मेरे पैरेंट्स को श्वेता काफी पसंद है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT