आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल की शादी की डेट हुई फाइनल
आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल की शादी की डेट हुई फाइनल Social Media
सेलिब्रिटी

आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल की शादी की डेट हुई फाइनल, इस दिन लेंगे 7 फेरे

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के होस्‍ट और सिंगर आदित्‍य नारायण इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आदित्य गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल संग शादी करने वाले हैं। दोनों बीते 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब शादी की डेट का खुलासा हो गया है। आदित्‍य नारायण गर्लफ्रेंड श्‍वेता संग 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। हाल ही में आदित्य ने अपनी शादी और शादी की तारीख को लेकर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने बताया कैसे इस कोरोना काल में शादी कैसे और कब होने वाली है।

इस दिन शादी करेंगे आदित्य नारायण:

हाल ही में स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में आदित्‍य नारायण ने कहा, "हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र एक शादी में 50 से अधिक मेहमानों को इकट्ठा करने की अनुमति नहीं देता है। जब महामारी को लेकर लगे प्रतिबंधों को हटा जाएगा तो आदित्य एक बड़े शादी का रिसेप्शन कर सकते हैं, लेकिन फिलहाल यह शादी मंदिर में होने जा रही है, जिसमें सिर्फ परिवारवाले ही मौजूद होंगे।"

हाल ही कुछ दिनों पहले आदित्य नारायण ने श्वेता संग अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए उनके बारे में बात की थी। उन्होंने कहा कि, उनकी और श्वेता की मुलाकात 2010 में फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। आदित्य नारायण आगे कहते हैं कि, 'मैंने अपने रिश्ते को कभी छिपाकर नहीं रखा है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इसके बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा था। इसलिए मैंने इसके बारे में बात नहीं करने का फैसला किया, उन्होंने यह भी बताया कि, कैसे वह और श्वेता करीब आए। आदित्य ने यह भी बताया कि, श्वेता मेरी लाइफ पार्टनर बनने वाली है यह बात से मैं बेहद खुश हूं।

वहीं हाल ही में खबर दी कि, आदित्य के बैंक खाते में सिर्फ 18,000 रुपये बचे हैं। बताया गया कि, उनकी सेविंग्‍स कम हो गई है। सेलिब्रिटी होने के बावजूद मुझे ईएमआई के बारे में सोचना पड़ रहा है और अगर ऐसे में महामारी की अवधि बढ़ी तो सभी को किसी न किसी वजह से नुकसान उठाना पड़ेगा।

सेविंग खत्म होने वाली खबर पर आदित्य ने दी सफाई:

हाल ही में इस बयान को लेकर आदित्य नारायण ने सफाई दी है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में आदित्य ने अपनी सेविंग खत्म होने की खबरों पर सफाई दी है। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैंने सामान्य तौर पर बस ये कहा था कि, मैंने एक नया अपार्टमेंट लॉकडाउन से पहले ही खरीदा है। इसलिए मुझे अपनी EMI के बारे में सोचना होगा और अगर पैनडेमिक काफी वक्त तक चला, तो हमें दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।"

आदित्य ने कहा, "मैंने सामान्य तौर पर कहा था कि, मेरे 5 लाख कट गए हैं EMI के लिए और मेरे पास अभी 18 हजार बचे हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि, मैं दिवालिया हो गया हूं और मेरे पास कोई पैसे नहीं बचे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT