पत्नी श्वेता संग अपने पहले हनीमून पर कश्मीर पहुंचे आदित्य नारायण
पत्नी श्वेता संग अपने पहले हनीमून पर कश्मीर पहुंचे आदित्य नारायण Social Media
सेलिब्रिटी

पत्नी श्वेता संग अपने पहले हनीमून पर कश्मीर पहुंचे आदित्य नारायण,देखिए फोटो

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड सिंगर और इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की थी और अब यह खूबसूरत कपल हनीमून मनाने के लिए कश्मीर पहुंच गया है। कश्मीर में घूमते ही इस प्यारे से कपल ने फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आई इस तस्वीर में दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं।

आदित्य नारायण ने शेयर की तस्वीर:

आदित्य नारायण ने बताया कि, वह अपने पहले हनीमून पर कश्मीर जा रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेल्फी शेयर कर आदित्य ने लिखा है, "हनीमून की शुरुआत हुई। अभी हम धरती पर जहां स्वर्ग है यानी कश्मीर जा रहे हैं और वह भी पहली बार।" शादी से पहले आदित्य और श्वेता एक दूसरे के प्यार में थे। शादी से चंद दिनों पहले ही आदित्य ने श्वेता की तस्वीर शेयर कर सभी को यह जानकारी दी थी।

आदित्य ने कुछ दिनो पहले एक इंटरव्यू में अपने हनीमून का प्लान बताया था और रिवील किया था कि वह एक नहीं, दो नहीं, तीन बार हनीमून पर जाएंगे। हनीमून के लिए उन्होंने 3 जगहें चुनी थीं। आदित्य नारायण ने कहा था, "हमारे लिए हर हफ्ते मुंबई में रहना जरूरी है। इसलिए हमने तय किया है कि, हम तीन छोटी-छोटी छुट्ट‍ियों पर जाएंगे। इसमें हम श‍िलिम, सुला वाइनयार्ड्स और गुलमर्ग जाएंगे।"

बता दें कि, सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से 1 दिसंबर को शादी रचाई थी। कोरोना की वजह से शादी में, तो ज्यादा मेहमान नहीं आए थे, लेकिन उनकी हर फोटो ने सुर्खियां बटोरी थीं। श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण एक साथ फिल्म 'शापित' में भी नजर आ चुके हैं। दोनों एक-दूसरे को करीब 12 सालों से जानते हैं और 10 साल से रिलेशनशिप में भी थे।

गौरतलब है कि, शादी के बाद आदित्य बहुत जल्द अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी भी कर रहे हैं। उन्होंने मुंबई के अंधेरी में एक 3 BHK का अपार्टमेंट खरीदा है। वे कुछ ही महीनों में वहां शिफ्ट हो सकते हैं। आदित्य ने बताया था कि, उन्होंने अपने इस सपनो के आशियाने के लिए काफी प्लानिंग की थी। वे लंबे समय से पैसे बचा रहे थे, जिससे ये घर खरीद सके। बताया जा रहा है कि, उनका ये नया घर उदित नारायण के घर के काफी करीब है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT