अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉज़िटिव
अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉज़िटिव Social Media
सेलिब्रिटी

अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोड़ा भी कोरोना पॉज़िटिव, हुईं क्वॉरंटीन

Author : Sudha Choubey

देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़ रही है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि, उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। अब खबरें आ रही हैं कि, अर्जुन की प्रेमिका मलाइका अरोड़ा का भी COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मलाइका ने इस खबर की पुष्टि की और उन्होंने कहा, "हां, मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं सेल्फ-आइसोलेशन में हूं। मैं स्वस्थ और मजबूत बनकर रहूंगी।"

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर दी थी जानकारी:

बता दें कि, अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, "आप सभी को सूचित करना मेरा कर्तव्य है कि, मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे ठीक लग रहा है और मैंने डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह के तहत घर में खुद को अलग-थलग कर लिया है। मैं आपके समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं और आने वाले दिनों में आप सभी को अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेटेड रखूंगा। ये असाधारण और अभूतपूर्व समय हैं और मुझे विश्वास है कि सभी मिलकर इस वायरस को दूर करेंगे। बहुत प्यार, अर्जुन।"

आपको बता दें कि, मलाइका अरोड़ा इनदिनों डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग कर रही थीं। इस शो में मलाइका के साथ गीता कपूर और टेरेंस लुइस बतौर जज काम कर रहे थे। हाल ही में खबरें आई थीं, 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के भी 8 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। बताया जा रहा है कि, क्रू मेंबर्स के साथ-साथ कुछ कोरियोग्रॉफर्स भी कोरोना की चपेट में आये हैं। फिलहाल ज्‍यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है।

इससे पहले भी कई बॉलीवुड और टीवी जगत की सेलेब्रिटीज को इस वायरस ने अपना शिकार बनाया है, लेकिन अर्जुन कपूर के फैंस अब उनके लिए काफी परेशान नजर आ रहे हैं। अर्जुन के फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं। गौरतलब है कि, बच्चन फैमिली भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं। जया को छोड़कर सभी इस वायरस से जूझ चुके हैं। इनके अलावा अनुपम खेर की मां, भाई भाभी और भतीजी को भी कोरोना हो चुका है। इंडस्ट्री में अब तक कनिका कपूर, किरण कुमार, करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, मोहिना सिंह, पार्थ समथान समेत कई लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि सभी लोग इस बीमारी को हराने में कामयाब रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT