Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput  Social Media
सेलिब्रिटी

सुशांत केस से उठ सकता है पर्दा, AIIMS आज सौंपेगा CBI को बिसरा रिपोर्ट

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से ज्यादा का समय हो चुका है, इसके बावजूद यह मामला आज भी सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। देशभर के लोगों में इस बात को जानने की उत्सुकता है कि, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई या उन्होंने आत्महत्या की। आज इस राज से पर्दा उठ सकता है।

दरअसल, इस मामले में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली की फॉरेंसिक टीम आज अपनी रिपोर्ट CBI को सौंपेगी। एम्स की तीन सदस्यीय डॉक्टरों की टीम ने सीबीआई के साथ मिलकर पिछले सप्ताह सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित घर का दौरा कर कई अहम सबूत जुटाए थे। एम्स की फॉरेंसिक टीम ने रिपोर्ट तैयार कर ली है। आज एम्स सीबीआई को यह रिपोर्ट सौंपेगी।

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत मौत की सटीक वजह आज सामने आ सकती है, जहर वाली अटकलों से भी पर्दा उठ सकता है। वहीं, एम्स की फॉरेंसिक टीम के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह एम्स की उस रिपोर्ट से पता लग जाएगी, जिसे वो आज सीबीआई को सौंपेगी। सुशांत की मौत के मामले में एक मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है, आज ये बोर्ड सीबीआई को अपनी राय देगा।"

सीलबंद लिफाफे में मिलेगा रिपोर्ट:

फिलहाल, एम्स मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. सुधीर गुप्ता के दफ्तर के बाहर एक पोस्टर लगा दिया गया है। इस पोस्टर के जरिए इस बात की जानकारी दी गई है कि, सुशांत सिंह राजपूत और सीबीआई जांच से जु़ड़ा ये मामला काफी संवेदनशील है। इसलिए सुशांत मामले से जुड़ी कोई जानकारी किसी भी मीडिया से जुड़े या अन्य लोगों को नहीं दी जाएगी। इस मामले में अंतिम रिपोर्ट सीलबंद लिफाफे में सीबीआई टीम को ही दी जाएगी।

बता दें कि, 7 सितंबर को एम्स की फॉरेंसिक टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत में जहर की जांच के लिए विसरा टेस्ट किया था। सुशांत के 20 प्रतिशत विसर की ही जांच फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम कर सकी है, क्योंकि 80 फीसदी विसरा का इस्तेमाल मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में कर लिया था। सुशांत​ सिंह राजपूत के परिजनों का कहना है कि,​ सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है और ये हत्या का मामला है। इस मामले में सुशांत के परिवारवालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT