डब्बू रतनानी के कैलेंडर में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन
डब्बू रतनानी के कैलेंडर में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखिए स्टनिंग तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अक्सर चर्चा में रहती हैं। ऐश्वर्या राय इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं। मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने अपने 2021 कैलेंडर से ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। ऐश्वर्या राय के फैंस के लिए डब्बू रतनानी ने यह तस्वीर बुधवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की है। डब्बू रतनानी के कैलेंडर में 22वीं बार ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आईं।

डब्बू रत्नानी ने शेयर की तस्वीर:

बता दें कि, बॉलीवुड के जाने-माने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने अपने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए डब्बू रत्नानी ने कैप्शन में लिखा है, "जब आप अंदर प्रकाश रखते हैं, वह बाहर भी बिखरता हैl ऐश्वर्या राय की चमकदार तस्वीरें डब्बू रत्नानी के कैलेंडर से।"

इस लुक में दिखी ऐश्वर्या:

यह एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है। इसमें ऐश्वर्या राय ट्रेंच कोट पहने नजर आ रही हैं और वह कैमरे की ओर गंभीरता से देख रही हैं। सामने आईं इस तस्वीर में ऐश्वर्या बेहद ही प्यारी और ग्लैमरस लग रही हैं। इस फोटो के साथ ऐश्वर्या राय डब्बू रत्नानी के कैलेंडर पर 22 वीं बार नजर आई हैं। ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन भी डब्बू रत्नानी के कैलेंडर पर 20 बार नजर आ चुके हैं।

पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग में बीजी हैं ऐश्वर्या:

वहीं अगर ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की शूटिंग कर रही हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, वह तमिलनाडु के पुडुचेरी में सह-कलाकार सरथ कुमार और उनके परिवार से मिलीं। सरथ कुमार की बेटी और अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार ने ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की तस्वीरेंअपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT