Aishwarya Rai Post
Aishwarya Rai Post Social Media
सेलिब्रिटी

ऐश्वर्या राय ने कोरोना नेगेटिव आने के बाद फैंस को कहा शुक्रिया

Author : Sudha Choubey

Aishwarya Rai Post : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनके और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करने वाले प्रशंसकों का धन्यवाद किया है। उन्होंने प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट लिखकर शेयर किया है। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ऐश्वर्या, उनके पति अभिषेक बच्चन, ससुर अमिताभ बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन को इस महीने की शुरुआत में कोविड -19 का पता चला था। ऐश्वर्या और आराध्या के ब्लड सैंपल की कोरोना जांच रिपोर्ट रविवार को निगेटिव पाई गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

ऐश्वर्या ने शेयर की पोस्ट :

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है। अभिनेत्री ने हाथ जोड़े हुए एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आराध्या, पापा, अभिषेक और मेरे लिए आप सबकी दुआओं, चिंता, प्रार्थना और प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सच में हमेशा के लिए मैं आपकी कर्जदार हो गई हूं।"

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने आगे लिखा, "मेरा आप सभी के लिए बहुत सारा प्यार और प्रार्थना। दिल की गहराई से आप लोगों का धन्यवाद।" ऐश्वर्या राय का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

अभिषेक बच्चन ने दी थी जानकारी :

बता दें कि, अभिषेक ने ट्वीट कर दोनों के डिस्चार्ज होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, "आपकी प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद। हमें हमेशा आप सभी के अहसानमंद रहेंगे। शुक्र है कि, ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब दोनों घर पर रहेंगी। मैं और मेरे पिता अस्पताल में मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रहेंगे।"

गौरतलब है कि, कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हुए थे। पहले ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटीन थे। 17 जुलाई को ऐश्वर्या की तबियत खराब होती दिखी तो उन्हें और आराध्या को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि जया बच्चन कोरोना निगेटिव पाई गई थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT