बेटी संग MP पहुंचीं ऐश्वर्या राय, फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की करेंगी शूटिंग
बेटी संग MP पहुंचीं ऐश्वर्या राय, फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की करेंगी शूटिंग Social Media
सेलिब्रिटी

बेटी संग MP पहुंचीं ऐश्वर्या राय, फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की करेंगी शूटिंग

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya) के साथ प्राइवेट जेट से फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के दतिया में पहुंची हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन हवाई पट्टी पर कार में बैठकर राम राजा की नगरी ओरछा के लिए रवाना हो गयीं। उनकी सुरक्षा में काफी पहरा और गाड़ियों का काफिला था। फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त तक होना बताया जा रहा है।

सामने आई तस्वीर:

ओरछा पहुंचने के बाद ओरछा पैलेस होटल में ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या का जोरदार स्वागत किया गया। उनकी इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐश्वर्या राय यहां 21 अगस्त को होने वाली मणिरत्नम निर्देशि‍त साउथ इंडियन फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की शूटिंग के लिए आई हैं। फिल्म के बाकी स्टार कास्ट में शामिल अभिनेता प्रकाश राज, अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन पहले से ही ओरछा आ चुके हैं।

बेटी संग MP पहुंचीं ऐश्वर्या राय, फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की करेंगी शूटिंग

ओरछा के ग्वालियर में होगी शूटिंग:

मध्य प्रदेश के ऐतिहासिक शहर ओरछा के बाद इस फिल्म की शूटिंग ग्वालियर में होगी। बुंदेला शासकों के द्वारा बनाए गए ओरछा के महलों में आलीशान लोकेशन के बीच इस पूरी फिल्म को निर्देशित किया जा रहा है। साथ ही साथ इस फिल्म के कुछ हिस्से को ग्वालियर में भी फिल्माया जाएगा।

बेटी संग MP पहुंचीं ऐश्वर्या राय, फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की करेंगी शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है। रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या राय, नंदिनी और मंदाकिनी देवी दो अलग-अलग तरह की भूमिकाओं में नजर आएंगी। एक मीडिया से बातचीत के दौरान मणिरत्नम ने बताया था कि, इस फिल्म की 75 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दें, 21 अगस्त को ओरछा के 16वीं सदी के भव्य महलों और मंदिरों में शूटिंग होगी।

हाल ही में कुछ दिनों पहले इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है, जिसमें फिल्म का टाइटल पीएस (पोन्नियिन सेल्वन)- पार्ट 1 दिया है। पोस्टर के अनुसार, फिल्म को दो अलग-अलग हिस्सों में रिलीज किया जाएगा। जिसका पहला भाग साल 2022 में रिलीज किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT