शादी के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर कीं बेडरूम फोटोज, रोमांटिक पोज देते आए नजर
शादी के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर कीं बेडरूम फोटोज, रोमांटिक पोज देते आए नजर Social Media
सेलिब्रिटी

शादी के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर कीं बेडरूम फोटोज, रोमांटिक पोज देते आए नजर

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन का चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में नजर आ रहे स्टार ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। इन दोनों ने बीते दिन ही शादी के बाद मुंबई में करीबी दोस्तों को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं। अब हाल ही में न्यूली वेड कपल ने बेडरूम रोमांस की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर की तस्वीरें:

अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेडरूम रोमांस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई इन तस्वीरों में नील और ऐश्वर्या अपने बेडरूम में बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। फोटोज में ऐश्वर्या शर्मा पति नील की बाहों में हैं। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जरा जरा।" नील और ऐश्वर्या की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों को देख इन दोनों की जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

वायरल हो रही हैं तस्वीरें:

सामने आई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों पर जमकर कॉमेंट लोग कर रहे हैं, लोग हार्ट और इमोजी फायर के साथ उन्हें शादी की बधाईयां दे रहे हैं। वहीं इन तस्वीरों को देख कुछ लोगों को सई की याद भी आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "सई का शक सही था।" एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा है, "फाइनली पाखी को उसका विराट मिल गया।"

रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुईं अदाकारा रेखा:

बता दें कि, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने 30 नवंबर को उज्जैन में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। गुरुवार (2 दिसंबर) को दोनों ने रिसेप्शन पार्टी दी थी और इस पार्टी में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा भी शामिल हुई थीं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT