अक्षय और ट्विंकल की शादी के 21 साल पूरे
अक्षय और ट्विंकल की शादी के 21 साल पूरे Social Media
सेलिब्रिटी

अक्षय और ट्विंकल की शादी के 21 साल पूरे, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर पूछे पति से सवाल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को आज 17 जनवरी 2022 को 21 साल हो गए हैं। दोनों ने 17 जनवरी, 2001 को शादी की थी। इस खास मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। ऐसे में ट्विंकल खन्ना ने भी अपनी शादी की सगिरह पर एक पोस्ट शेयर कर अक्षय कुमार को सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति से पूछे कुछ सवाल पूछे हैं।

ट्व‍िंकल खन्ना ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री ट्व‍िंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के साथ टेबल पर बैठे हुए की एक तस्वीर शेयर की है, ज‍िसमें यह जोड़ी काफी रोमांट‍िक नजर आ रही है, लेकिन जब आप इस पोस्‍ट का कैप्‍शन पढ़ेंगे, तो समझ आएंगे कि, ट्व‍िंकल ने अपने अंदाज का ह्यूमर द‍िखा ही द‍िया है। ट्व‍िंकल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्‍शन में ल‍िखा है, "21वीं शादी की सालग‍िरह पर हम आपस में बात कर रहे थे।" इसके साथ ही उन्होंने अपने से किए कई सवाल और अक्षय द्वारा दिए गए कई जवाब भी शेयर किए हैं।

ट्व‍िंकल ने पूछे अक्षय से ये सवाल- मिला ये जवाब:

  • ट्विंकल : पता है हम दोनों इतने अलग हैं कि, अगर आज हम दोनों क‍िसी पार्टी में म‍िलें तो शायद मैं तुमसे बात भी न करूं।

  • अक्षय : मैं तो तुमसे जरूर बात करता।

  • ट्विंकल : अच्‍छा, क्‍या बात करते मुझसे, मुझे बाहर ले जाने के लिए पूछते?

  • अक्षय : नहीं, मैं कहता, "भाभीजी, भाई साहब कैसे हैं, बच्‍चे ठीक हैं? चल‍िए नमस्‍ते।"

इन फिल्मों में कर चुके हैं एक साथ काम:

ट्विंकल खन्ना द्वारा शेयर किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें, ट्व‍िंकल खन्ना और अक्षय कुमार 'इंटरनेशनल ख‍िलाड़ी' और 'जुल्‍मी' जैसी फिल्‍मों में को-स्‍टार रह चुके हैं। इस जोड़ी की शादी को 21 साल हो चुके हैं। इन दोनों के 19 साल का बेटा आरव और 9 साल की बेटी न‍ितारा है। शादी के बाद फिल्‍मों की दुन‍िया छोड़ ट्व‍िंकल अब लेखिका बन चुकी हैं। वह अब तक तीन क‍िताबें ल‍िख चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT