अक्षय को मिलेगा पर्यावरण संरक्षण के लिए सम्मान
अक्षय को मिलेगा पर्यावरण संरक्षण के लिए सम्मान Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

अक्षय को मिलेगा पर्यावरण संरक्षण के लिए सम्मान, ​हॉलीवुड स्टार भी है शामिल

Author : Sudha Choubey

दुनियाभर के सेलेब्स पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरुकता फैलाने में अपना योगदान दे रहें हैं और अपने फैंस से भी अपील करते रहते हैं कि, वो पर्यावरण को बचाने में सहयोग करें। बॉलीवुड सेलेब्स की बात करें तो दीया मिर्जा, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे फिल्मी सितारों के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। अक्षय कुमार भी लंबे समय से कई तरीकों से पर्यावरण संरक्षण के लिए काम कर रहे हैं। अब अक्षय कुमार के इन प्रयासों के लिए 'गोल्डन ग्लोब ऑनर्स फाउंडेशन' द्वारा उन्हें हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो और अन्य लोगों के साथ सम्मानित किया जाएगा।

अक्षय और लियोनार्डो को किया जायेगा सम्मानित:

खबरों के मुताबिक, गोल्डन ग्लोब ऑनर्स फाउंडेशन, अक्षय कुमार को हॉलीवुड सुपरस्टार लियानार्डो डिकैप्रियो और अन्य सितारों के साथ में सम्मानित किया जाएगा। अक्षय कुमार लगातार गरीब लोगों के बीच साफ-सफाई के लिए जागरुकता फैला रहे हैं। वहीं, लियानार्डो पिछले काफी समय से समुद्र में जैव विविधता और जंगलों के संरक्षण के लिए काम कर रहे हैं। यही कारण है कि, अक्षय और लियोनार्डो के इन प्रयासों को मान्यता दी गई है। इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस एमा वॉटसन और सारा मार्गरेट को भी सम्मानित किया जाएगा।

पहले भी किया जा चूका है सम्मानित:

ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार किसी ऐसे मुद्दे को लेकर जागरुकता फैला रहे हैं और इससे पहले भी उन्हें कई अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। इससे पहले अक्षय कुमार ने सेनेटरी पैड और घरों में शौचालय बनवाने को लेकर भी जागरुकता फैलाई थी। उन्होंने इन मुद्दों से जुड़ी फिल्मों 'पैडमैन' और 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में अभिनय किया था।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय कुमार को आखिरी बार फिल्म 'लक्ष्मी' में नजर आए थे। अब उनकी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' है। सूर्यवंशी की रिलीज को कोरोना के चलते टाल दिया गया है। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होनी थी। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही सारा अली खान और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' और कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे' में भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT