बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि Sudha Choubey - RE
सेलिब्रिटी

Kargil Vijay Diwas 2021: बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

Author : Sudha Choubey

Kargil Vijay Diwas 2021: पूरे देश में 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस मनाया जाता है। 26 जुलाई वो दिन, जब उन अपने वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी जा सके, जिन्होंने 1999 के कारगिल युद्ध में पाकिस्तानी सेना को धूल चटाई थी। इस मौके पर देश की बड़ी हस्तियां कारगिल जंग में शहीद हुए सैनिकों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रही हैं। कई फिल्मी सितारों ने भी कारगिल जंग में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है।

इन सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि:

बता दें कि, इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर, तापसी पन्नू और अन्य सहित बॉलीवुड हस्तियों ने आभार व्यक्त करने और हमारे भारतीय सैनिकों को भावभीनी श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बहादुरों को याद करते हुए लिखा है, "हमारे उन बहादुरों को याद कर रहा हूं, जिन्होंने बहादुरी से लड़ाई लड़ी और कर्तव्य पथ पर अपने जिंदगी का बलिदान दिया। हमारे नायकों को मेरा सलाम, आप हैं तो हम हैं।"

अभिषेक बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने बहादुरों को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "कारगिल युद्ध के असली नायकों के वीरतापूर्ण प्रयासों और बलिदानों को याद करने का दिन है। हमारी रक्षा करने और हमें सुरक्षित रखने के लिए धन्यवाद। सभी कारगिल योद्धाओं के लिए बहुत सम्मान।"

फरहान अख्तर ने शेयर किया पोस्ट:

वहीं बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "भारतीय सेना के सम्मान और कृतज्ञता के साथ और हमारे बहादुर सैनिकों और शहीद नायकों की याद कर रहा हूं। आपके साहस, समर्पण और बलिदान ने असंभव को पूरा किया।"

तापसी पन्नू ने शेयर किया पोस्ट:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी अपने सोशल मीडिया पर बहादुरों को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते लिखा है, "धैर्य और गौरव! जीत और शून्य। साहस और करुणा। #CargilVijayDiwas2021... जीत के लिए देश के जवानों अपनी जान गंवा दी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT