बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार  Syed Dabeer Hussain - RE
सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार की घोषणा- जल्द ही कनाडा का पासपोर्ट छोड़कर बनेंगे भारतीय नागरिक

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एक्टर अपनी पूरी टीम के साथ इन दिनों फिल्म प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। इस बीच अक्षय ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी कैनेडियन नागरिकता पर खुलकर बात की और कहा कि, यह भारत उनके लिए सब कुछ है और वह जल्द ही कनाडा की नागरिकता छोड़ देंगे।

अक्षय कुमार ने कही यह बात:

हाल ही में मीडिया को एक इंटरव्यू देते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि, "मुझे बुरा लगता है जब कोई मेरी नागरिकता पर सवाल खड़े करता है। भारत मेरे लिए सब कुछ है। मैंने अब तक जो कुछ भी कमाया है, जो कुछ भी पाया है, भारत में रहते हुए पाया है। और मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे वापस देने का मौका मिला है। मुझे बुरा लगता है जब लोग बिना कुछ जाने कुछ भी कहते हैं...।"

अक्षय कुमार ने इस दौरान कनाडा का पासपोर्ट कैसे अस्तित्व में आया, इसका खुलासा करते हुए कहा कि, "मैंने सोचा कि भाई, मेरी फिल्में नहीं चल रही हैं और काम तो करना ही है। मैं वहां काम के सिलसिले में गया था। मेरा दोस्त कनाडा में था और उन्होंने कहा, 'यहां आओ'। मैंने आवेदन किया और मैं चला गया। मेरी सिर्फ दो फिल्में रिलीज होने को बची थीं और यह तो किस्मत की बात है कि, दोनों ही सुपरहिट हो गईं। मेरे दोस्त ने कहा, 'वापस जाओ, फिर से काम करना शुरू करो।"

अक्षय कुमार ने ये भी कहा है कि, "वो भूल गए थे कि उनके पास कनाडा का पासपोर्ट था, लेकिन अब उन्होंने अपना पासपोर्ट बदलवाने के लिए आवेदन किया है और भारतीय पासपोर्ट के लिए अर्जी दी है।"

वहीं, अगर अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' के बारे में बात करे, तो अक्षय कुमार फिल्म 'सेल्फी' में एक सुपरस्टार का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, इमरान हाशमी एक पुलिस अफसर है, जो कि अक्षय के फैन रहते हैं। यह फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT