अक्षय कुमार ने पूरा किया 'दीव' में 'राम सेतु' का शेड्यूल, फोटो शेयर कर दी जानकारी
अक्षय कुमार ने पूरा किया 'दीव' में 'राम सेतु' का शेड्यूल, फोटो शेयर कर दी जानकारी Social Media
सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार ने पूरा किया 'दीव' में 'राम सेतु' का शेड्यूल, फोटो शेयर कर दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बीजी चल रहें हैं। अक्षय एक के बाद एक करके अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग कर रहें हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) को लेकर खासा चर्चा में बने हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' के लिए दमन-दीव में शूटिंग कर रहे थे और अब अभिनेता ने वहां पर शेड्यूल भी खत्म कर लिया है। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए दी है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने दीव की अद्भुत यादों को एक बार फिर याद किया है। इस तस्वीर में अभिनेता एक पिल्लर के सहारे खड़े हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे का व्यू काफी खूबसूरत है, जो सूरज की रोशनी में काफी ज्यादा सुंदर लग रहा है। अक्षय कुमार की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "RamSetu के शेड्यूल को समाप्त करते हुए दीव की अद्भुत यादें फिर याद आ रही हैं। प्राकृतिक सुंदरता, प्यारे लोग, पीछे प्रसिद्ध पानी कोठा किला-जेल देखने से न चूकें। यह स्थान इतिहास में लिपटा एक अविश्वसनीय रत्न है। दीव तुझे दिल दिया है।" इससे अक्षय कुमार की इस फिल्म का एक हिस्सा ऊटी में शूट किया गया था, जहां से भी अभिनेता ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी।

अप्रैल में शुरू हुई थी शूटिंग:

बता दें कि, फिल्म की शूटिंग को इस साल अप्रैल में श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में पूजा अर्चना के बाद शुरू किया गया था। अभिनेता अक्षय कुमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग के काम को रोक दिया गया था। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उनके साथ फिल्म में अभिनेता सत्यदेव का भी अहम किरदार होगा। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। ये फिल्म 24 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT