अक्षय कुमार ने 'पुष्पा' की सफलता पर अल्लू अर्जुन को दी बधाई, कही यह बात
अक्षय कुमार ने 'पुष्पा' की सफलता पर अल्लू अर्जुन को दी बधाई, कही यह बात Social Media
सेलिब्रिटी

अक्षय कुमार ने 'पुष्पा' की सफलता पर अल्लू अर्जुन को दी बधाई, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस द्वारा खूब प्यार मिल रहा है, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। सुकुमार द्वारा डायरेक्टेड ये फिल्म तमिल, तेलुगु, तन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज हुई है। कमाई के मामले में 'पुष्पा' कई फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहा है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सनसनी मचाने के बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अल्लू अर्जुन की तारीफ की।

अक्षय ने की अल्लू अर्जुन की तारीफ:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अल्लू अर्जुन की तारीफ की है। अक्षय कुमार ने कहा कि, जबकि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, वह जल्द ही ऐसा करने का सोच रहें हैं। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "पूरे भारत से #PushpaTheRise के लिए मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए @alluarjun को बधाई, हमारे उद्योग के लिए एक और बड़ी जीत।"

अल्लू अर्जुन ने दिया जवाब:

वहीं अक्षय कुमार के ट्वीट का जवाब देते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा है, "थैंक्यू अक्षय कुमार जी, आपकी बधाई के लिए बहुत शुक्रिया। अच्छा लग रहा है कि, लोग थिएटर्स में वापस आ रहे हैं और इंडियन फिल्म इंडस्ट्री फिर से शाइन कर रही है।"

दो भागों में रिलीज होगी फिल्म 'पुष्पा':

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है। इसका निर्माण दो भागों में किया गया है। ये आंध्र प्रदेश के शेषचलम क्षेत्र के लाल चंदन तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसका पहला भाग अभी रिलीज किया गया है, जबकि दूसरे पार्ट के लिए दर्शकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

इन कलाकारों से सजी है फिल्म:

सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 'पुष्पा' को दो भागों में बनाया जाएगा। पहला भाग, जिसका टाइटल 'पुष्पा: द राइज़' है, जल्द ही थियेटर में रिलीज होने वाली है। अल्लू और रश्मिका पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं, जो उनके फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना गांव के लोगों के किरदारों में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि Mythri मूवी मेकर्स और Muttamsetty मीडिया मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT