अक्षय ने फिर दिखाई दरियादिली
अक्षय ने फिर दिखाई दरियादिली Social Media
सेलिब्रिटी

अक्षय ने फिर दिखाई दरियादिली, कोरोना प्रभावित कलाकारों के लिए दिए 50 लाख

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने दरियादिली के लिए भी जाने-जाते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बीच संघर्ष कर रहे कलाकारों की मदद के लिए 50 लाख रुपये का दान दिया है। इसकी जानकारी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से संबद्ध संस्कार भारती ने दी है।

डोनेट किए 50 लाख:

आरएसएस से संबद्ध संस्कार भारती ने इस बात की जानकारी दी है। संस्कार भारती महामारी के कारण मुश्किलों का सामना कर रहे कलाकारों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए धन जुटा रहा है। अक्षय कुमार उन कलाकारों की मदद के लिए आगे आए हैं जिनकी जिंदगी कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित हुई है। अक्षय ने संस्‍कार भारती कैंपेन 'पीर पराई जाने रे' के तहत 50 लाख रुपए का डोनेशन दिया है। साथ ही अक्षय कुमार ने एक वीडियो मेसेज रिकॉर्ड कर लोगों से अपील की है कि, वे भी इस मुश्‍किल समय में जरूरतमंदों की मदद करें।

अक्षय कुमार का वीडियो आया सामने:

वीडियो मैसेज में अक्षय कुमार कहते हैं, "कोरोना महामारी ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के सामने आर्थिक मुश्‍किलें खड़ी कर दी हैं और उनके पास बीते दो साल से काम नहीं है। जरूरत पड़ने पर आर्टिस्‍ट हमेशा देश के लिए खड़ा होता है और मेरा मानना है कि इस कठिन समय में इस फ्रेटरनिटी से जुड़े लोग आगे आएंगे और कलाकारों की मदद करेंगे।"

पहले भी कर चुके हैं डोनेट:

बता दें कि, ये पहली बार नहीं है जह अक्षय कुमार की ऐसी दरियदिली देखने को मिली है, बल्कि खिलाड़ी कुमार अक्सर ही ऐसे नेकी के काम करते रहते हैं। इससे पहले 2020 में अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया था। यही नहीं, इस साल की शुरुआत में अक्षय और उनकी पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना ने लोगों को 100 ऑक्‍सिजन कंसन्‍ट्रेटर्स डोनेट किए थे।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म:

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय कुमार के पास अभी कई फिल्में हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा अक्षय कुमार 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'राम सेतु' जैसी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं। इसके अलावा 'रक्षाबंधन' भी पाइपलाइन में है। इतना तो तय है कि, आने वाले समय में वो काफी बड़े-बड़े धमाके करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT