उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई अक्षय की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज'
उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई अक्षय की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' Social Media
सेलिब्रिटी

उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई अक्षय की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज', सीएम योगी ने किया ऐलान

Sudha Choubey

लखनऊ, भारत। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat PrithviraJ) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर यह है कि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री (Tax Free) करने की घोषणा की है।

लखनऊ में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग:

आज गुरुवार को लखनऊ में फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। हिंदुओं के आखिरी सम्राट कहे जाने वाले सम्राट पृथ्वीराज के जीवन पर आधारित इस फिल्म को देखने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुुंचे थे। स्क्रीनिंग के दौरान योगी सरकार के तमाम मंत्री और अधिकारी मौजूद रहे। फिल्म देखने के बाद हर किसी ने फिल्म की सराहना की। इसके बाद फिल्म को प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया गया। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर के साथ फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्वेदी भी मौजूद थे।

उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हुई अक्षय की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज', सीएम योगी ने किया ऐलान

सीएम योगी ने किया फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान:

लखनऊ में फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "उत्तर प्रदेश में इस फिल्म को हम टैक्स फ्री करने की घोषणा करते है।"

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "ये फिल्म न केवल मनोरंजन बल्कि, जागरूकता, राष्ट्र प्रेरणा और समाज को एक नई दिशा देने का भी माध्यम बन सकती है। यह अक्षय कुमार और उनकी टीम ने समय-समय पर किया है। फिल्म में उत्तर-प्रदेश के कई स्थल हैं। इस अवसर पर मैं फिल्म की पूरी टीम का अभिनंदन करता हूं।"

मुख्यमंत्री ने कहा कि, "हमने फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' का शो देखा। अक्षय कुमार ने अपने अभिनय से बांध कर भारत के अतीत को प्रस्तुत किया है। इसके लिए फिल्म के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्वेदी तथा मानुषी छिल्लर का भी अभिनंदन। इस फिल्म से मनोरंजन और इतिहास भी जुड़ा है। अतीत के बिना वर्तमान नहीं होता। अतीत की बहुत सी गलतियों का परिमार्जन करते यहां तक आये हैं। यह तो हमारे चिंतन और अवलोकन का कार्यकाल है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT